शाहरुख़ की बेटी सुहाना ने सिर्फ एक पार्टी के लिए लिया इतना महंगा पर्स और बूट्स, कीमत आप सोच भी नहीं सकते

लैक्मे फैशन वीक 2017 कल समाप्त हो गया. इस ग्रैंड फैशन वीक के सक्सेस्स्फुल्ली समाप्ति पर लक्मे फैशन वीक ने एक पार्टी आयोजित की थी. इस पार्टी में कई बॉलिवुड अभिनेता को एक छत के नीचे फैशन का जश्न मानते देखा गया. लेकिन, इन बड़े बड़े सितारों के अलावा रैंप और रेड कारपेट पर एक स्टार ऐसी दिखी जिसने सारा ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया.

source

वह और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना थी जिन्होंने हमारा ध्यान अपनी और खींच लिया. अपने पसंदीदा सितारों के बच्चों को किसी पार्टी या इवेंट पे देखना एक अलग हे ख़ुशी देता है फैंस को. जितना वह अपने पसंदीदा सितारों को देखना पसंद करते है उतना हे प्यार वह उनके बच्चों से भी करते है.

सुहाना खान, जो हाल ही में एलएफडब्ल्यू में सुपरडीरी पार्टी में शामिल हुए थे, उन्होंने पार्टी में अपने दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय किया. वह इस इवेंट के लिए चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे, उनकी बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी श्याया कपूर के साथ थे.

source

लेकिन यह वो चीज़ नहीं है जिससे हमारा ध्यान सुहाना पर गया बल्कि सुहाना को फैशन सेंस है जिससे की वह पार्टी में सबसे अलग दिखाई दे रही थी. वह एक काफी क्लासी ब्लैक टॉप और वाइट कलर की जीन्स में दिखाई दी.

source

अपनी ड्रेस को पूरा करने के लिए उन्होंने एक neon येलो रंग का क्लच लिए था और एंकल स्ट्रैप बूट्स पहने थे.
पर क्या आप जानते है की इस येलो बैग और बूट्स की कितनी कीमत थी? . यह क्लच जिमी चू का क्लच है जिसकी कीमत लगभग 35265 रुपये है और उन काले चमड़े के बूट्स की 83030 रुपये है.

source

हो गए न हैरान इनकी कीमत जानकार. कुछ महीनो पहले भी सुहाना एक पार्टी में पहुंची थी वह उन्होंने के ऑरेंज कलर की शार्ट ड्रेस पहनी थी जिसकी कीमत 60000  रुपये थे. पर इस बार तो उनके बूट्स  और पर्स की कीमत मिलकर उनकी उस ड्रेस से भी ज़्यादा हो गयी है. अब इतना खर्चा क्यों न करें सुहाना अपने लुक्स पर शाहरुख़ खान की बेटी जो है बेस्ट तो लगना ही पड़ेगा उन्हें.

Comments

comments