सालो तक गायब रहने के बाद राम तेरी गंगा मैली की एक्ट्रेस आयी नज़र, कुछ ऐसी दिखती है अब ये एक्ट्रेस

यास्मीन जोसेफ उर्फ मंदाकिनी.ने बॉलीवुड में सन 1985 में एंट्री की. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म राज कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गयी थी. राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर के साथ उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई. फिल्म एक बड़ी हिट थी.

source

लोगो ने मन्दाकिनी के काम को बहुत पसंद किया. इस फिल्म के हिट होने के बाद उनके पास फिल्मो के ऑफर्स की लाइन लग गयी और मंदाकिनी ने कई अन्य फिल्मों में काम किया लेकिन वह उसी जादू को दुबारा नहीं बिखेर पायी जैसे उसने अपनी पहली फिल्म में किया था.

source

उन्होंने  मिथुन चक्रवर्ती के साथ ‘डांस डांस’, आदित्य पंचोली के साथ ‘काहन है कानून’ और गोविंदा के साथ ‘प्यारकारे देखो’ जैसी कुछ अन्य उल्लेखनीय फिल्में भी कीं.

source

फिल्मो के अलावा वह दुसरे वजहों के कारण भी सुर्खियों में रही. देश के भगोड़े और खुद को सबसे बड़ा डॉन समझने वाले आदमी दाउद इब्राहिम से कनेक्शन के चलते वह सुर्खियों में रही. अगर सुर्खियों की मानें तो मंदागिनी दाउद की गर्लफ्रेंड थी. दोनों की एक साथ की तसवीरें काफी वायरल हुई.

source

उनको लोगो ने कई बार साथ देखा. इस पर सफाई देते हुए मंदाकिनी कहती हैं कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त थे. मैं तो उनको पर्सनली जानती भी नहीं थी. वैसे तो खबरों में ये भी आया की दाउद ही मंदाकिनी को कई फिल्मों में लिया गया.

source

मंदाकिनी ने एक पूर्व बौद्ध भिक्षु डॉ कागीर टी रिनपोछे ठाकुर से विवाह किया. दोनों एक साथ काफी खुश है और दोनों के एक पुत्र और एक पुत्री है जिनका नाम रब्बिल और रबसे इनया ठाकुर है.  वह तिब्बती औषधि के लिए भी एक केंद्र चलाती है. इसके अलावा मंदाकिनी तिब्बत योगा भी सिखाती हैं। वह तिब्बत का हर्बल सेंटर भी चलाती हैं।

source

शादी के बाद से ही मन्दाकिनी बॉलीवुड से दूर हो गयी. वह कई साल तक गायब रही. पर हाल ही में उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया में सामने आयी. इस तस्वीरो में वह काफी अलग लग रही है.इतने सालो बाद भी मन्दाकिनी आज भी काफी खूबसूरत लगती है. उन्हें देखके ऐसा लगता है मानो उम्र के साथ वह और ज़्यादा खूबसूरत होती जा रही है.

Comments

comments