जानिए क्यों थी शाहरुख़ खान को गौरी से शादी की इतनी जल्दी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान का अगले महीने जन्मदिन आने वाला है,  शाहरुख खान अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ और अपने परिवार के साथ मनाना पसंद करते है, साथ ही बॉलीवुड में जहां अभी तक कई हीरो ने शादी नही की वहां शाहरुख खान को गौरी से शादी करने की बेहद जल्दी थी. आईये जानते है आखिर क्यों थी शाहरुख़ को शादी की जल्दी.

source

बॉलीवुड में इस मुकाम पर पहुंचने के लिए शाहरुख ने बहूत संघर्ष किया है.  बॉलीवुड में इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उनके हर कदम पर साथ दिया उनकी पत्नी गौरी ने, हर मुश्किल घड़ी में शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी थी, शाहरुख खान हर कदम पर अपनी पत्नी गौरी की बहुत महत्पूर्ण मानते है।

source

source

गौरी शाहरुख के साथ तब से हैं जब उन्हें काम मिलना भी नहीं शुरू हुआ था, शाहरुख को सपोर्ट करने के लिए गौरी खुद भी नौकरी किया करती थीं,  इस वजह से शाहरुख खान गौरी से अपना रिश्ता अच्छा बनाने के लिए और उनका प्यार को नाम देने के लिए शादी कर ली

source

source

बताया जाता है की तब शाहरुख ने कहा था की , ‘मैं फिल्में छोड़ सकता हूं लेकिन शादी नहीं टाल सकता।” गौरी के इस सपोर्ट के लिए शाहरुख़ आज भी अपने को लकी मानते है. शाहरुख़ नही चाहते थे की किसी भी वजह से गौरी और शाहरुख़ दूर हो. इसलिए उन्होंने तुरंत गौरी से शादी करने का फैसला किया था.

Comments

comments