बेवफा बीवी ने कुछ ऐसा किया की खुल गयी उसकी पोल सबके सामने, आप भी जानिए ऐसा क्या किया करती थी वो

इंटरनेट आज सबसे बड़ा भगवन बन गया है. जिसके भी पास इंटरनेट नहीं होता उसे पिछड़ा हुआ मन जाता है. आज जहा भी आप नज़र घुमा के देखेंगे आपको लोग अपने मोबाइल फ़ोन से चिपके हुए ही दिखेंगे. मोबाइल में इंटरनेट का प्रयोग

आजकल हर कोई इंटरनेट इस्तेमाल करता है. इसने ना सिर्फ आपको लोगों के साथ सामूहीकरण करने से रोका तो है ही इसकी वजह से आपक आत्म विश्वास भी काम होता है.

इंटरनेट बहुत सारे प्रेमी जोड़ों के लिए किसी वरदान से काम नहीं है. परन्तु इसके जहाँ बहुत सकरे फायदे हैं वहीँ बहुत सरे नुक्सान भी हैं. आजकल के रिश्ते ज़माने की तरह ही हैं कब बनते हैं कब टूटते हैं इसका कोई पता नही चलता इसीके साथ साथ बॉयफ्रेंड -गर्लफ्रेंड होना एक स्टेटस सिंबल माना जाता हैं. लोगों का ब्रेकअप इस तीजी के साथ होता है की पता ही नहीं चलता.

इंटरनेट पर रिश्ते बनाये भी जा सकते हैं और अप्प ये भी भली भाँती जान सकते हैं की आपका साथी कहीं आपको धोका तो नहीं दे रहा.

ऐसा ही एक वाक्या एक शादिधुडा जोड़े के साथ हुआ. ये पति कैसे एक पति अपनी बेबफा पत्नी की धोखाधड़ी एक मिनट में अपनी बुद्धिमता से पकड़ लेता हैं ये बहुत ही दिलचस्प है. पूरी कहानी जानने के लिए आगे पढ़िए.

दरअसल बात ये थी की ये लड़की अपने पति को होटल रूम से अपनी बहुत ही हॉट तसवीरें भेज रही थी.

लेकिन उसने एक छोटी सी चूक करदी जिसकी वजह से उसकी धोकाधड़ी उसके पति ने मिनटों में पकड़ ली.

इसी एक गलती की वजह से पति के सामने पत्नी का भन्दा फूट गया. इस लड़की की तस्वीरों को फिर से देखिये.

इसमें आपको कुछ अजीब नज़र आ रहा है?

पत्नी ने ये तसवीरें अपने पति को खुश करने के लिए भेजी थी पर उसका पैसा उल्टा पड गया. लड़की के पति ने फोटो में ये चीज़ देख ली और अपने लॉयर को बुलाने की धमकी भी दे डाली.

और वो थे किसी गैर आदमी के जूते.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments