क्या आप जानते हैं दिव्या भारती की खूबसूरत बहन के बारे में?

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती आज भले ही हमारे बीच ना रही हो पर उनके स्टारडम और ख़ूबसूरती के किस्से आज भी जग जाहिर हैं. बहुत कम उम्र में ही उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लग गए थे. लेकिन 16 साल की उम्र तक उन्हें फिल्मों में आने से मन कर दिया गया.

लेकिन जैसे ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा वो एक सुपरस्टार के रूप में सामने आयी. उन्होंने इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया. एक के बाद एक हिट फिल्में देकर उन्होंने इंडस्ट्री में तहलका मजा दिया था.

वैसे तो उनकी जगह आज इंडस्ट्री में कोई नहीं ले सकता उनका मुकाबला करना बेहद मुश्किल है लेकिन आज हम आपको उनकी बेहेन के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनके ही जितनी खूबसूरत हैं.

उनकी बेहेन उनके ही नक़्शे कदम पर चल रही हैं. और वो दिन दूर नहीं जब वो भी बॉलीवुड में टॉप हेरोइनेस की लिस्ट में शुमार होंगी. ये और कोई नहीं कायनात अरोरा हैं. उन्होंने साल 2010 में अक्षय कुमार कि फिल्म खट्टा-मीठा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कायनात अरोरा दिव्या भर्ती की चचेरी बेहेन हैं.

उनकी आखों में भी बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना था लेकिन वो तब उतनी फेमस नहीं थी. पर अब लोग उन्हें जानने लगे हैं. कायनात अपनी बेहेन की तरह सिल्वरस्क्रीन की शोभा बढ़ा रही हैं. उन्हें पॉपुलैरिटी अपने एक बयान की वजह से मिली.

पिछले दिनों वह बढ़ते शारीरक शोषण के मामलों पर अपने बयान के कारण चर्चा में आई थीं. उन्‍होंने कहा था कि शोषण फिल्मों के कारण नहीं बल्कि लोगों की मानसिकता के कारण हो रहे हैं.

कायनात बहुत ही हॉट और सेक्सी हीरोइन के रूप में जानी जाती हैं. उनके बारे में अभी भी लोग काम ही जानते हैं. उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा मीठा’ में ‘आईला रे आईला’ गाने में आइटम नंबर किया था.

उन्होंने जनम को देहरादून में हुआ था और अपनी शुरुवाती शिक्षा उन्होंने वहीँ से की. फिर उन्होंने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी नई दिल्ली से अपनी उच्च शिक्षा ग्रेहण करी. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की.

वो बहुत सरे एड्स में आ चुकी हैं जैसे ‘कैडबरी’, ‘मारुति’ के साथ-साथ ‘लक्‍स’.उन्होंने 2011 में आयी फिल्म ग्रैंड मस्ती में काम किया था. इसके अलावा कायनात पंजाबी फिल्में भी कर चुकी हैं. इसमें एक थी ‘फरार’ है जिसमे कायनात के साथ गिप्पी ग्रेवाल भी थे.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments