श्रेया घोषाल से लेकर हनी सिंह एक गाने के लिए लेते है इतने लाख रुपये

हमारी बॉलीवुड की फिल्मे हिट होने का एक बड़ा कारण होता है उसके गाने. आधे लोगो को तो फिल्म के गाने इतने पसंद आ जाते है की वह सिनेमा हॉल उस फिल्म को देखने चले जाते है. गाने फिल्मो में जान दाल देते है. कुछ गाने तो ऐसे होते है जिन्हे हम सालो साल तक नहीं भूल पाते. क्या आप जानत है की इतने हिट गांव को गाने वाले सिंगर्स इनके लिए कितना पैसे चार्ज करते है. आइये बताते हे हम आपको.

श्रेया घोषाल

source

श्रेया घोषाल ने अपना करियर रेलाइटी शोज से शुरू किया था. उसके बाद तो उनके पास काम की लाइन हे लग गई. श्रेया ने अगर तुम मिल जाओ जैसे कई हिट गाने गाये. श्रेया बॉलीवुड की सबसे महंगी सिंगर है. वह एक गाने के लिए 18 से 20 लाख रुपये चार्ज करती है.

हनी सिंह

source

हनी सिंह को आज कौन नहीं जानता .उनके गाने आज की यूथ के सबसे पसंदीद हे. हर पार्टी में आपको हनी सिंह का काम से काम एक गाना ज़रूर सुनने को मिलेगा. वह एक गाना गाने के लिए 15 से 18 लाख रुपये चार्ज करते है.

सोनू निगम

source

सोनू निगम एक काफी गाने माने सिंगर है. उन्होंने अभी मुझमे कहीं, कल हो न हो, जब मेहँदी लग लग जावे जैसे हिट गाने गाये. सोनू एक गाना गाने के लिए 14 से 16 लाख रुपये चार्ज करते है

सुनिधि चौहान

source

सुनिधि ने बॉलीवुड में काफी हॉट गाने गाये है. वह एक गाना गाने के लिए 13 से 18 लाख रुपये लेती है.

मीका सिंह

source

मीका सिंह अपने दमदार गानो के कारण काफी मशहूर है. उन्होंने सावन में ला गई आग और सुबह होने न दे जैसे गाने गाये है. वह एक गाना गाने के लिए 15 से 18 लाख रुआपये चार्ज करते है

अरिजीत सिंह

source

अरिजीत बहुत कम समय में लोगो के बीच काफी मशहूर हो गए. हर प्यार करने वाला कपल इनके गाने ज़रूर सुनता है. चन्ना मेरेया, दिल में छुपा लूंगा, और छम छम जैसे हिट गाने देने वाले अरिजीत एक गाना गाने के लिए 14 से 18 लाख रुपये चार्ज करते है.

Comments

comments