बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने जिसको राखी बाँधी उसी से कर ली शादी

यह ज़्यादातर हर श्रीदेवी का फैन जानता है कि श्रीदेवी का अपने पति बॉनी कपूर के साथ शादी से पहले संबंध था और वह भी शादी से पहले गर्भवती हुई थी. उन दिनों में, उनपे लोगो ने ‘होम ब्रेकर’ होने का आरोप लगाया गया था.

श्रीदेवी मोना कपूर जो की बोनी की पहली पत्नी थी उनकी मित्र थी । वह मोना और बोनी के घर में रह रही थी और बोनी को अपने भाई जैसा हे मानती थी. उस समय मिथुन और श्रीदेवी एक साथ थे.

source

मिथुन श्रीदेवी को किसी और के साथ नहीं देख पाते थे. इसलिए जब उन्होंने बोने और श्रीदेवी को नज़दीक आते देखा तब उन्होंने श्रीदेवी से जबरदस्ती बोनी कपूर को राखी बँधवादी.आइये बताते हे हम आपको पूरी कहानी.

source

फैंस मैगजीन के मुताबिक मिथुन और श्रीदेवी ने चुप चाप शादी की थी. यह शादी 3 साल तक चली. इसी बीच श्रीदेवी की जिंदगी में बोनी कपूर भी आए. समय के साथ साथ इन दोनों की दोस्ती गहरी होती गई. बोनी श्रीदेवी को अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में लेना चाहते थे जिसके लिए श्रीदेवी की मां ने उनसे 10 लाख रूपये मांगे.

source

उनको इम्प्रेस करने के लिए बोनी ने उनको 10 की बजाय 11 लाख रुपए दे दिए. इसके साथ साथ उन्होंने श्रीदेवी की माँ के ऊपर से सारा कर्ज़ा भी हटा दिया. पर मिथुन को श्रीदेवी का बोनी के इतना करीब जाना खल गया. उन्होंने जबरदस्ती करके श्रीदेवी से बोनी कपूर को राखी बंधवाई . मिथुन की पहले पत्नी के कारण दोनों का रिश्ता नहीं चल पाया.

source

मिथुन के बाद बोनी कपूर हे उनका सहारा बने. बोने की पत्नी मोना भी श्रीदेवी की काफी अच्छी दोस्त थी. दोनों से श्रीदेवी को अपने घर में जगह दी. कुछ दिनों बाद खबरों में आने लगा की श्रीदेवी बोनी के बचे की माँ बनने वाली है. मोना ने इन सब से परेशान होकर बोनी का घर छोड़ दिया और बोनी ने 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली.

Comments

comments