जय श्री कृष्णा सीरियल की छोटी सी कृष्णा अब हो गयी है बड़ी. 8 साल बाद ऐसी दिखती है एक्ट्रेस धृति

धृति भाटिया सिर्फ 8 साल की थी जब उन्होंने जय श्री कृष्णा सीरियल में भगवन श्री कृष्णा का रोल निभाया था. धृति की प्यारी सी मुस्कान और मासूम से चेहरे ने सबका दिल जीत लिया था. शायद ही कोई और धृति से अच्छा उस रोल में बैठ पाता.
जय श्री कृष्णा ख़तम होने के बाद धृति काफी कमर्सिअल्स में नज़र आयी. उसके बाद धृति ने इस स्टार प्लस के सीरियल इस प्यार कोक या नाम दू में काम किया. उसने ‘माता की चौकी’ में भी एक भूमिका निभाई, जिसने उन्हें बहुत प्रसिद्धि भी दी. हालांकि, जय श्री कृष्णा धृति का उनके पूरे कैरियर का सबसे यादगार शो रहेगा.
 धृति जब श्री कृष्णा भगवान् का रोल निभा रही थी तब लोग उन्हे भगवान् की तरह ही मानते थे और उसी तरीके से उनके साथ बर्ताव भी करते थे. खुद यह बात धृति ने अपने एक इंटरव्यू में बताया.
 धृति ने कहा, “शो के वक्त मैं बहुत छोटी थी। लेकिन मुझे याद है कि कैसे लोग भक्ति भाव से सेट पर आते थे। वे मुझे असल भगवान की तरह ट्रीट करते थे। ईमानदारी से कहूं तो आज भी मुझसे कई फैन्स पूछते हैं कि कहीं मैं सच में भगवान कृष्ण तो नहीं हूं (हंसती हैं)।”

करती है भगवान् पे विश्वास

श्री कृष्णा का रोल निभाने वाली धृति खुद भी भगवान् में बहुत विश्वास करती है. उन्होंने बताया की वह हर सप्ताह भगवान् श्री कृष्णा का आशीर्वाद ज़रूर लेती है.
उन्होंने कहा, “फेम और पॉपुलैरिटी के अलावा, उस शो ने मुझे काफी पॉजिटिविटी दी है। 8 साल हो चुके हैं, लेकिन मैं आज भी इस्कॉन मंदिर जाती हूं। सप्ताह में एक बार मैं वहां जाकर भगवान कृष्ण का आशीर्वाद जरूर लेती हूं।”

बड़े होकर बनना चाहती है कोरियोग्राफर

अपने फ्यूचर को लेकर धृति ने बताया, “मैं कोरियोग्राफर बनना चाहती हूं। मेरी मां भी कोरियोग्राफर हैं और मुझे उनकी तरह ही बनना है.”

Comments

comments