भाभी जी की माँ ने खोला ये राज, बताया क्यों तोड़ दी थी शिल्पा शिदें ने अपनी शादी

शिल्पा शिंदे उर्फ अंगूरी भाभी ने हम सब को खूब हंसाया है,और अब वो बिग बॉस के घर मे भी हम सबको एंटरटेन कर रही हैं. तो इस बार बिग बॉस के घर मे काँटेस्टेन्ट्स के संबंधियों का आना जाना लगा था तो इस बार शिल्पा से मिलने उनकी माँ पहुंची.

शिल्पा की माँ ने एक न्यूज वेबसाइट को शिल्पा की निजी लाइफ से जिद एक राज बताया.शिंदे की निजी लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है.कम ही लोग जानते होंगे कि उन्होंने अपनी लाइफ में वह दौर भी देखा है, जब उनकी शादी होते-होते रह गई.

source

साल 2009 में तारीख-वेन्यू भी तय हो चुके थे और कार्ड भी छप चुके थे। लेकिन इसी साल करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला लिया.

source

शिल्पा की शादी होने वाली थी टीवी एक्टर रोमित राज से, जो उनके साथ ‘मायका’ और ‘मात-पिता के चरणों में स्वर्ग’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। दोनों सीरियल मायका में एक-दूसरे के पार्टनर बने थे.

source

इसी दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं। प्यार हुआ और दोनों ने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला लिया। शिल्पा ने एक बार बताया था कि इस शादी के कार्ड छप चुके थे. लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने इसे रद्द करने का फैसला लिया.

source

शिल्पा ने इस शादी को तोड़ने के पीछे की वजह एक इंटरव्यू में बताई थी.उनके अनुसार, करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकत.

शिल्पा से ब्रेकअप के बाद रोमित ने 28 मार्च 2010 को पुणे में टीना कक्कड़ से शादी कर ली.अब वे एक बच्ची के पिता हैं ,
जिसका नाम उन्होंने रिया राज रखा था वैसे, जब शिल्पा और रोमित की शादी तय हुई तो उन्होंने रंजन शाही के शो मात-पिता के चरणों में स्वर्ग में कैमियो किया था.खास बात यह थी कि उनके लिए यह कैमियो वेडिंग ड्रेस रिहर्सल की तरह था, जिसमें वे दूल्हा-दुल्हन बने थे और उनके फ्रेंड्स उन्हें मुबारकबाद देने पहुंचे थे.
और उनकी माँ को उम्मीद है कि शिल्पा ही बिग बॉस जीतींगी.

 

Comments

comments