क्यों सैफ की बेटी ‘सारा’ के पीछे पड़ी हैं विराट की गर्लफ्रेंड ‘अनुष्का’, वजह जानकर चौंक जायेंगे

अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटी सारा अली खान पर्दे पर आए बिना ही धीरे-धीरे बॉलीवुड में जगह बनाती जा रही हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इसके पीछे क्यों पड़ी है।

source

मजेदार बात ये है कि अनुष्का शर्मा सारा को अपनी फिल्म में लेने के लिए बहुत बेताब है। दरअसल अनुष्का अपनी अगली फिल्म की तैयारी में है।

source

इसमें लीड रोल के लिए एक ऐसी हीरोइन की जरूरत है जो मुख्य किरदार को अच्छे से निभा सके, इसलिए अनुष्का और उनके प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्टेट फिल्म’ की टीम ने सारा से बात करनी शुरू कर दी है।

source

source

हालाकि सारा ने इस सिलसिले में अभी कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबर के अनुसार अनुष्का के प्रोडक्शन ‘हाउस क्लीन स्टेट फिल्म’ और को-प्रोड्यूसर कर्णेश, प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर एक सोशल ड्रामा फिल्म बनना चाहते है, उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए बहुत अभिनेत्रियों से बात की, बहुत कोशिशों के बाद उन्होंने सारा से बात की|

source

source

खास बात है कि प्रोड्यूसर प्रेरणा और अर्जुन सारा की अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी को-प्रोड्यूसर है। ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में सारा की लगन को देखते हुए उन्होंने सारा को अपनी अगली फिल्म में लेने का फैसला किया है।

source

वहीं ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर चाहते हैं कि सारा ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म होने के बाद अगली फिल्म करें। इसको लेकर सारा भी ऐसा ही कुछ सोच रही है कि उनकी फिल्म पहले दर्शक देख लें उसके अनुसार वो अगली फिल्म करें।

source

बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा की टीम ने सारा को अगली फिल्म के लिए राजी कर लिया है। अब देखा होगा कि स्टार किड सारा अनुष्का के साथ काम करने में कितना सफल होती हैं।

Comments

comments