यह लड़की अपनी खूबसूरती के कारण छायी हई है हर जगह, कर सकती है सारी हीरोइन्स की छुट्टी

चाहे वो फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, एक बेहद खूबसूरत लड़की है जो की हर जगह छायी हुई है. यह इतनी खूबसूरत है की अगर बॉलीवुड में कदम रख दे तो बड़ी बड़ी हेरोइनेस की छुट्टी हो जाएगी. इनका नाम है सपना व्यास. सपना हैदराबाद की रहने वाली है. यह एक फिटनेस ट्रेनर है और इनके फिट और टोंड फिगर पे काफी लोगो का दिल आ चूका है.

source

किसी भी सोशल नेटवर्किंग साइट को खोल लो आपको हर जगह इनकी पिक्स दिखेंगी. पर केवल इनका खूबसूरत चेहरा ही कारण नहीं है इनकी इतना पॉपुलर होने का. इस फिट और टोंड उप बॉडी के पीछे एक प्रेरणानदायक कहानी है.

source

पहले सपना थोड़ी चब्बी थी उनका वज़न थोड़ा ज़्यदा था जिसके कारण सब लोग कुछ न कुछ कहते रहते थे. सबकी बातों से परेशां होकर सपना ने वजन काम करने का ठान लिया.

source

सपना ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं शुरू में 86kgs की थी और फिर एक साल के समय में 53kgs नीचे आया था मैंने 33 किलोग्राम खो दिया जब में थोड़ी वज़नी थी तब भी मैं अपनी त्वचा में बहुत खुश थी लेकिन, मुझे मेरी उम्र की तुलना में अधिक माना जाता था और अंदर हे अंदर मुझे काफी बुरा लगता था.”

source

“मुझे पसंद नहीं आया जब एक अजनबी ने मुझे अपनी भतीजी की मां बनने के लिए कहा और मैं सिर्फ 1 9 थी। इस तरह की छोटी घटनाओं ने मेरे अंदर बहुत चोट पहुचायीऔर इसलिए मेने सोच लिया की में उन सब चीज़ों को बदल दूंगी जिससे मुझे बुरा लगे. ”

source

“मैं इस तरह से अपने खाने की योजना बनती हूं कि मुझे कभी भी भूख नहीं लगती. मैं लगभग हर दो घंटे खाती हूं लेकिन एक छोटी सी मात्रा में.”

source

फिगर के साथ साथ खूबसूरती में भी सपना का कोई जवाब नहीं. बॉलीवुड में आ जाने से कई टॉप की हेरोइनेस के लिए मुश्किलें कड़ी हो सकती है. सपना का जन्म 10 नोवेम्बर 1989 में हुआ है. वह गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री जय नारायण व्यास की बेटी है.

Comments

comments