संजय दत्त आज भी माधुरी दीक्षित से शादी करने की ख्वाहिश रखते है! इस वीडियो में कहीं अपने दिल के बात..

अभिनेता संजय दत्त हिंदी फ़िल्म जगत के एक बहुत ही नायाब सितारे है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात से ही लोगो को ये दिखा दिए था की लोग उन्हें सुनील दत्त के नाम से नहीं बल्कि उनकी खुद के हुनर के बल पर जाने. और बेशक ही आज सब उनके अभिनय के कायल है. 1981 में अपना करियर शुरू करने वाले संजय दत्त ने अभी तक करीब 100 से भी अधिक फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है. और लोगों ने उन्हें बहुत पसंद भी किया.

58 साल के संजय दत्त ने अपनी ज़िन्दगी में बहुत उतार चढ़ाव देखे और उनसे जीतकर हमेशा एक विजेता के रूप में आगे आये. उनकी ज़िन्दगी बहुत ही विवादास्पद रही है. सबसे पसंदीदा कलाकार के रूप में उभरे संजय दत्त ने बॉलीवुड को बहुत साडी हिट फिल्में तो दी ही. इसके साथ साथ उनकी दिलचस्प ज़िन्दगी को कौन भूल सकता है.


source

वे कई दशकों से बॉलीवुड में काम कर रहे है और ऐसे में उनका नाम बहुत साडी अभ्नेत्रियों से जुड़ा. हलाकि इन सब में उनका माधुरी दीक्षित के साथ रिश्ता सबसे खास रहा. एक समय ऐसा भी था जब दोनों सितारे एक दूसरे से शादी तक करने के लिए तैयार होगये थे. पर इस बीच कुछ ऐसा होगया की दोनों को अलग होना पड़ा.


source

90 के दशक में ये जोड़ी भट ही सुर्ख़ियों में थी. दोनों कलाकार एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे और शादी के बंधन में बँधने का फैसला भी करलिया. पर जब संजू बाबा का नाम अवैध हथियारों के मामले में आया तो माधुरी के घरवालों ने ये रिश्ता तोड़ने पर दबाव डाला. यूँ तो माधुरी उस वक़्त अपने घरवालों को मन नहीं कर पायी और दोनों को अलग होना पड़ा. पर लगता है संजय दत्त आज भी उन्हें नहीं भूल पाए हैं.


source

हाल ही में संजय दत्त गोवा में हुए एक फेस्ट का हिस्सा बने जहा उन्होंने अपनी ज़िन्दगी के कई दिलचस्प किस्से लोगो के सामने बयां किये. और ऐसे में माधुरी का नाम ना आये ऐसा होना मुमकिन नहीं था. इस पर जब संजू बाबा से ये पूछा गया की आज अगर उन्हें कोई किसी अभनेत्री से शादी करने की चॉइस दे तो वे किसको चूसे करेंगे. इस पर उनका जवाब बेशक ही माधुरी दीक्षित ही था.

निचे इसका वीडियो देखे.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो कृपया इसे लिखे और शेयर करें.

Comments

comments