पाकिस्तान से भारत को मिली शर्मनाक हार के बाद सानिया मिर्जा ने कही ये बड़ी बात..

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की बुरी हार के बाद बहुत भारतीय निराश है! पाकिस्तान ने भारत को 180 रन्स ने हरा कर चैपियंस ट्रॉफी जीती! पाकिस्तान की बड़ी जीत के बाद सान्या मिर्ज़ा ने पाकिस्तान टीम को बधाई देते हुवे किया बड़ा ट्वीट!

भारतीय टीम 339 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए कुछ खास नहीं कर सकी. टीम महज़ 158 रन पर ही ढेर हो गई. हार्दिक पांड्या को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों का आक्रमण नहीं झेल पाया. ऐसा लगा जैसे भारतीय टीम ने पाकिस्तान टीम के सामने संघर्ष करने की कोशिश ही नहीं की. पांड्या ने 76 रन बनाए.

source

जैसे ही टीम इंडिया हारी, भारत में दुआएं कर रहे करोड़ों दिल टूट गए. इस पूरे मैच के दौरान लोगों ने जमकर ट्वीट किए और भारत के लिए अपना सपोर्ट जाहिर किया. पाकिस्तान से हार के बाद भी भारतीय टीम के समर्थकों के पोस्ट कम नहीं हुए.

source: sportswiki

हार के बाद लोगों ने जहां पाकिस्तान को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किए वहीं अपनी टीम के समर्थन को कम नहीं होने दिया… भारतीय टीम के फैन्स ने अपनी टीम के लिए अपने प्यार को खुलकर जाहिर किया…

सान्या मिर्ज़ा ने ऐसे दी बधाई:

सान्या मिर्ज़ा ने जैसे पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने की ढेर सारी बधैया दी है वैसे ही इंडिया को भी पाकिस्तान के खिलाफ हॉकी जीतने पर बधाई दी!

हॉकी में बुरी तरह पाकिस्तान को हराया:

वही वर्ल्ड हॉकी लीग के लीग मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7-1 से हरा दिया हैं.भारत के लिए  हरमनप्रीत ने (13वें और 33वें), तलविंदर (21वें और 24वें) तथा आकाशदीप (47वें और 59वें) मिनट में गोल किया था.

वही प्रदीप मोर ने भी 49वें मिनट में गोल करके टीम को बड़ी जीत दिलाने में मदद की . भारत की लगातार तीसरी जीत है और अब 20 जून को भारत का  सामना नीदरलैंड्स से होगा.

Comments

comments