बुरी खबर: सलमान खान को लगी ये भयानक बीमारी और अब

बॉलीवुड के भाई सलमान खान के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में है. सलमान खान जहाँ अपने गुस्से के लिए मशहूर है वही अपनी दरियादिली के लिए भी , सलमान एकलौते ऐसे शख्स है बॉलीवुड में जो मीडिया में अक्सर छाए रहते है लेकिन आपको बता है सलमान एक एक बड़ी बिमारी से काफी लम्बे समय से झुंझ रहे हैं.

source

सलमान खान को “ट्राईजेमिनल न्यूरॉल्जिया” नाम की एक बिमारी हैं यह एक न्यूरोपैथिक डिसऑर्डर की बीमारी है। सलमान खान इस बीमारी का काफी लम्बे समय से इलाज करा रहे हैं और इसी वजह से वे अमेरिका आते जाते रहते हैं.

source

source

इस बिमारीमें इंसान के इंसान के चेहरे के काफी हिस्सा जैसे की जबड़ा , कान, सिर आदि में बहुत ज्यादा दर्द होता है। सलमान इस बीमारी से करीब 9 से 10 वर्षों से पीड़ित हैं.

source

इस बीमारी के चलते सलमान दर्द से काफी जूझते रहते है और अपने अपने इलाज के लिए अक्सर अमेरिका जाते रहते है. न्यूयोर्क के नामी हॉस्पिटल से उनका इलाज चल रहा है.

source

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ” टाइगर ज़िंदा है ” की शूटिंग ने बीजी है. इस साल के अंत में यह फिल्म रिलीज हो जाएगी , हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिससे दर्शको ने काफी पसंद किया है.

Comments

comments