2017 रहा सलमान खान के लिए सबसे मुश्किल, खोया अपने 5 सबसे करीबी लोगों को

किसी ने सही हे कहा है की वक़्त गुज़रते पता हे नहीं चलता. अभी हे तो 2017 की शुरुआत हुई थी और पता भी नहीं चला की कब आधे से ज़्यादा साल निकल भी गया. इस साल बॉलीवुड से काफी दुःख भरी खबरे आयी. कई बड़े नाम इस साल हम सब के बीच नहीं रहे. सलमान खान के लिए ये साल काफी मुश्किल रहा क्यूंकि इन सात महीनो में उन्होंने अपने 5 करीबी लोगो को खोया  है.

इन्दर कुमार

Salman Khansource

सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवुड के मशहूर सीओ एक्टर इन्दर कुमार की. इन्दर ने सलमान खान  के साथ कई फिल्मो में काम किया हे. एक समय ऐसा  था जब इन्दर का करियर सही नहीं जा रहा था तब सलमान ने उन्हें कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘तुमको न भूल पाएंगे’ जैसी फिल्मो में काम दिलाया. इन्दर सिर्फ 44 साल के थे जब उनकी मौत हार्ट अटैक से उनके बांद्रा के घर में हुई.

 रीमा लागु

source

रीमा 59 साल की थी जब उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई. सलमान और रीमा लागु ने 7 फिल्मो में एक साथ काम किआ हे. इन सब में रीमा ने सलमान की माँ का रोले निभाया था. एक इंटरव्यू में रीमा ने सलमान को उनको फेवरेट बीटा कहा था.
सलमान को जब उनकी मौत का पता चला तब उन्होंने बहुत दुखी होकर कहा की, “तब मैं शूटिंग कर रहा था, जब मुझे रीमा लागू जी की मौत के बारे में पता चला। मैं बहुत दुखी हुआ.”

विनोद खन्ना

source

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना महीनो से ब्लैडर कैंसर से जंग लड़ रहे थे. उनकी तबियत में थोड़ा सुधर आने ही लगा था की 27 अप्रैल को एक दम से उन्किताबियत ख़राब हुई और वह इस दुनिया में नहीं रहे. विनोद खन्ना की मौत में सलमान ने कहा, “विनोद खन्ना कमाल की शख्सियत थे। हमारे हीरो थे, वे भी हमें छोड़कर चले गए।”

ओम पूरी

source

बॉलीवुड के एक्टर ओम पूरी की मौत 6 जनवरी 2017 में हार्ट अटैक से हुई. ओम पूरी ने सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट में काम किआ था. सलमान ने ट्यूबलाइट फिल्म के लांच पर ओम पूरी को याद करते हुए कहा , “मैं टीजर और ट्रेलर को एंज्वॉय नहीं कर पा रहा हूं, क्योंकि मुझे इसमें ओम पुरी नजर आ रहे हैं। तब वे हमारे साथ थे और अब नहीं हैं।”

अबीस रिजवी

source

नई ईयर के सेलिब्रेशन के लिए प्रोड्यूसर अबीस रिजवी इस्तांबुल के रियान नाइट क्लब में गए थे. पर उन्हें क्या पता था की वह उनका आखरी नई ईयर सेलिब्रेशन होगा. जिस नाईट क्लब में अबीस थे उसी में आतंकिओ ने हुम्ला किआ था जिसमे अबीस सहित 39 लोगो की मौत हो गयी थी.

Comments

comments