नदिया के पार की गूंजा की तस्वीरें हुई वायरल, लोग पहचान भी नहीं पाए ऐसी दिखती है अब यह हेरोइन

नदिया के पार’ फिल्म सन 1982 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म उस समय की सुपर हिट फिल्म थी. इसमें गुंजा का किरदार साधना सिंह ने निभाया था. साधना इस फिल्म से काफी पॉपुलर हो गई थीं. यूपी के छोटे से गांव के ऊपर पर बनी यह फिल्म वैसे तो काफी साधारण थी पर इसने अपने स्टोरी से लोगों का दिल जीत लिया.

source

साधना सिंह ने कभी भी हेरोइन बनने का नहीं सोचा था. पर कहते है ना की किस्मत में जो लिखा होता है वो आपको मिलकर हे रहता है. साधना एक बार अपनी बहन के साथ एक फिल्म की शूटिंग देखने के लिए गई थी. उस समय साधना सिंह पर सूरज बड़जात्या की नजर पड़ी और उन्होंने साधना को नदिया के पार के लिए चुन लिया.

source

यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. लोगो को साधना को गूंजा के रोले में इतना पसंद किया था की वह जहाँ भी जाती थी लोग उन्हें साधना नहीं बल्कि गूंजा के नाम से बुलाते थे.शहरों के साथ-साथ गांवों में भी लोग उनसे मिलने के लिए भीड़ लगा लेते थे.

source

नदिया के पार’ की शूटिंग जौनपुर नाम के एक गांव में हुई थी. शूटिंग के दौरान गुंजा और गांव वालों के बीच इतना गहरा रिश्ता बन गया था की जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी तो उस गांव के लोग रोने लगे थे.

source

लोगो को साधना का किरदार इतना पसंद आ गया था की उन्होंने अपने बच्चो का नाम तक गूंजा  रखना शुरू कर दिया था. इसके बाद साधना ने ‘पिया मिलन’, ‘ससुराल’, ‘फलक’, ‘पापी संसार’ सरीखी जैसी काफी फिल्मों में काम किया था.

Nai-post ni Sadhana Singh- Gunja Official noong Miyerkules, Hulyo 26, 2017

हाल हे में साधना ने सोशल साइट्स पर अपनी पिक शेयर करि.  1982 से लेकर अब तक काफी समय गुज़र चुका है और ऐसे में साधना की उम्र भी अब दिखने लगी है.

Thank you all.. aap sab ke sahyog ke liye bahot dhanyawaad 🙏🏼 jisne mera fake page banaya tha usne mujse maafi maang li…

Nai-post ni Sadhana Singh- Gunja Official noong Miyerkules, Agosto 2, 2017

नदिया के पार भले हे साधना की पहली फिल्म थी पर वह उनके करीयर की सबसे यादगार फिल्म रही थी. उनका गूंजा का किरदार आज भी कुछ के दिलो में बसा हुआ है.

Comments

comments