कभी हाइट कम होने कि वजह से रोती थी, आज बदल चुकी है जूही कि जिंदगी

इन दिनों जूही ‘बढ़ो बहू’ नामक टीवी सीरियल में नज़र आ रही है ! वह इस सीरियल में लीड एक्ट्रेस बढ़ो (रयतशा राठौर)  की बुवा का रोल प्ले कर रही है! इसमें उनका नाम छोटो है ! दर्शको द्वारा छोटो बुवा का रोल काफी पसंद किया जा रहा है!

जूही ने अपने करियर कि शुरुवात साल 2010 में एक टीवी सीरियल से की थी जिसका नाम था “बाबा ऐसो वर ढूंढो” ! इस सीरियल में उन्होंने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था! वह ऐसी ही लड़की थी जिसकी हाइट कम होती है!


source

जूही में ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो के बारे में बताया कि जब उन्होंने पहली बार कैमरा फेस किया था तो वो काफी नर्वस थी! उन्होंने आगे कहा कि बाद में उन्हें ऐसा बिलकुल नहीं लगा की वो एक्टिंग कर रही है क्यूकि उनके साथ ऐसा असल जिंदगी में भी हुआ है !  बता दे कि जूही की हाईट 3.5 फुट है, वह 27 साल की है !

एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया कि उनकी जिंदगी काफी मुश्किल रही है ! वह हमेशा इस बात के रोती रहती थी कि भगवान ने उन्हें सबसे अलग क्यों बनाया है ! वह जब भी बाहर जाती तो लोग उन्हें हैरानी से देखते थे और उन्हें इस बात से बहुत दुःख होता था !

उन्हें शादी के कुछ प्रपोजल भी आये थे लेकिन वो शादी नहीं करना चाहती थी और पूरा ध्यान अपने करियर पर देना चाहती थी! वह डॉक्टर बना चाहती थी जिसके लिए वह मेडिकल की पढाई कर रही थी! जूही आगरा के नजदीर शिकोहाबाद कि रहने वाली है!

कास्टिंग डायरेक्टर ने जूही को उनके कॉलेज के बाहर देखा था और सीधे एक्टिंग के लिए पूछा! जूही कहती है कि ” मुझे पहले लगा कि वह मेरे साथ मज़ाक कर रहे है लेकिन बाद में जब उन्होंने मेरे परिवार वालो से इस बारे में बात की तब मुझे इस बात का यकीं आया” ! जूही ने अपने एक्टिंग करने के फैसले के बारे में बताया था की उनकी माँ नहीं चाहती थी कि वो एक्ट्रेस बने! हलाकि उनके पिता और दादाजी ने उन्हें इसके लिए पूरा सपोर्ट किया!

source

जूही अब तक 2 सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो और ‘जोधा अकबर’ में काम कर चुकी है! इन दिनों वह नए टीवी शो “बढ़ो बहू” में व्यस्त है! नए शो में छोटो बुआ का उनका रोल दर्शको को काफी पसंद आ रहा है!

Comments

comments