सुनील से लड़ाई के बाद रितेश देशमुख ने कपिल शर्मा को कही चौकाने वाली बात..

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म ‘बैंक चोर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में पहले रितेश की जगह कपिल शर्मा को लिए जाने की बात थी लेकिन अब इस फिल्म में रितेश, कपिल का मजाक उड़ाते नजर आएंगे.

Image source: Twitter

बता दें कि यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार निभा रहे है. लेकिन इस फिल्म में पहले कपिल शर्मा को लिया गया था लेकिन बाद में कपिल ने इस फिल्म से किनारा कर लिया था. उनकी जगह अब इस फिल्म रितेश देशमुख ने ले ली है. ऐसे में अब इस फिल्म के निर्माता कपिल शर्मा की चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रहे है.

फिल्म के ट्रेलर में में दिखाया जा रहा है, ”हम रितेश देशमुख को लेकर आए क्योंकि कपिल शर्मा बेवफा हैं, यकीन नहीं आता है तो सुनील ग्रोवर से पूछ लीजिए.” रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा की वजह से इस फिल्म को रिलीज होने में देरी हो गई. फिल्म के यह ट्रेलर का स्पूफ 3 दिन पहले ही जारी किया गया है.

Watch Trailer Here:

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने ‘किस किस को प्यार करूं’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ के काम में भी व्यस्त चल रहे हैं.

बता दें कि ये कहानी तीन लोगों के बीच की है, जो बैंक में चोरी करने की प्लानिंग करते हैं. इस फिल्म में विवेक, रितेश के अलावा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज होगी. विवेक के इस नए प्रमोशन आइडिया से उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आए.

News Source : Aajtak

Comments

comments