हुआ बड़ा खुलासा! अमिताभ बच्चन का नहीं बल्कि इस एक्टर के नाम का सिन्दूर लगाके घूमती है रेखा

रेखा शुरू से ही सुर्खियों की पसंदीदा एक्ट्रेस रही है. कभी अपनी हिट फिल्मो के लिए या कभी अपने अफेयर्स के लिए वह हमेशा से हे सुर्खियों में हे रही है. कई सालो से रेखा को सिन्दूर और बिंदी लगाए देखा जा रहा है. हर अवार्ड फंक्शन और पब्लिक अपीयरेंस में रेखा की मांग में सिन्दूर दिखा है.

Rekhasource

उनके पति मुकेश अग्रवाल की मौत बहुत पहले ही हो गई .तो फिर किसके नाम का सिन्दूर लगाती है रेखा? कई लोगो ने शुरू में यह दवा किया की रेखा ने बॉलीवुड के शहंशाह से शादी की थी पर अमिताभ उनको किसी कारण दुनिया के सामने पत्नी नहीं मान सकते थे.

source

अमिताभ पीछे हट गए पर रेखा ने उनको पति मान लिया था. पर ये सब अफवाहों से ज़्यादा कुछ भी नहीं है. हाल ही में एक किताब ने इस बात का खुलासा किया है और इसके पढ़ने के बाद पूरा बॉलीवुड हिल चुका है. आइये बताते है हम आपको पूरी बात.

source

जिस किताब ने रेखा के सिंदूर के राज का खुलासा किया है उसका नाम है Rekha- The Untold Story. यासिर उस्मान द्वारा लिखी इस किताब के अनुसार रेखा और संजय दत्त ने सबसे छुपकर शादी कर ली थी. दोनों की इस शादी के बारे में किसी को भी पता नहीं हैं.

source

इस  किताब के अनुसार 1984 में आई फिल्म ‘जमीन आसमान’ में जब संजय दत्त और रेखा एक साथ काम कर रहे थे तब वह एक दुसरे के काफी करीब आ गए थे. इसी बीच उन्होंने गुप्त तरीके से एक दुसरे के साथ साथ फेरे ले लिए. इस बात ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. किसी ने सोचा भी नहीं था की इतनी बड़ी बात का खुलसा हो जाएगा इस किताब में.

source

यह बात चौकाने वाली इसलिए भी है क्यूंकि रेखा का नाम अमिताभ बच्चन से जोड़ा जाता था. सबको लगा था की रेखा बिग बी के लिए अपने प्यार को दिखाने के लिए सिन्दूरलगती है. पर अब जब पता चला है की वह सिन्दूर बिग बी के लिए नहीं बल्कि मुन्ना भाई उर्फ़ संजय दत्त के लिए था तो सब काफी हैरान है. हालांकि दोनों एक्टर्स ने इस पर कोई बयान  नहीं दिया है.

Comments

comments