आखिर क्यों किया अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो में जाने से इंकार? जानने के लिए पढ़िए

आजकल कपिल शर्मा और उनके शो पर भारी संकट चल रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे कपिल शर्मा के बुरे दिन ख़तम होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

कपिल की उनकी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के टूर से आते वक़्त कुछ बेहेस हो गयी थी जिसके बाद अली असगर सुनील ग्रोवर चन्दन प्रभाकर और ने उनका शो छोड़ देने का फैसला कर लिया.

हुआ कुछ यूँ की ये सभी प्लेन में ऑस्ट्रेलिया से वापस आ रहे थे. कपिल ने बहुत पी हुई थी और अपने होश खो बैठे. वो सभी पर चिल्लाने लग गए लड़ने लग गए और यहाँ तक की गाली गलौज भी करी. इसके बाद सुनील ने उन्हें चुप करवाने की कोशिश की लेकिन कपिल उनपर ही भड़क गए. इसके बाद सुनील ने उनका शो हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला कर लिया.

ये पहली बार नहीं है जब सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच बेहेस हुई हैं. इसी पहले भी कपिल से कुछ मतभेदों के चलते उन्होंने उनका शो छोड़ दिया था.

लेकिन अब तो आलम ऐसा है की सारे बड़े सितारे अब उनसे किनारा कर रहे हैं. जहाँ कुछ दिनों पहले तक ये सितारे कपिल के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए लाइन में लगे रहते थे अब वही उनके शो में आने से पीछे हट रहे हैं.

ताज़ा खबर के अनुसार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी उनके शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने से किनारा कर लिया है.

दरअसल अक्षय को अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को प्रमोट करना था जिसके प्रमोशन ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस’ से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता तक में गए लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नहीं.

कपिल शर्मा के शो में अक्सर अपनी फिल्म का प्रचार करने पहुंचने वाले अक्षय कुमार ने इस बार कपिल शर्मा के शो से दूरी बना ली. इससे पहले सलमान खान ने भी अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रोमोशंस के वाट कपिल शर्मा के शो को अनदेखा किया.

पिछले कुछ महीनो से ऐसी भी खबरें आ रही हैं की कपिल के शो में आये एक्टर्स को वापिस लौटना पड़ रहा था. शाहरुख खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे लेकिन कपिल की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा.

ऐसे में कपिल शर्मा की नेगेटिव इमेज बन रही है जिसके चलते उनका शो और उनका करियर दोनों डूबता नज़र आ रहे हैं.

Comments

comments