रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही कर ली है 100 करोड़ के ऊपर कमाई

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो 1 साल में 4 से ज़्यादा फिल्में करते हैं. और ख़ुशी की बात तो ये है की उनकी ज़्यादातर फिल्में लोगों को खूब भाती हैं. हाल ही में उनकी रिलीज़ हुई फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. लोगों को इसका कांसेप्ट के साथ साथ अक्षय की एक्टिंग भी बहुत अच्छी लगी. अक्षय कुमार की बात ही कुछ अलग है.

40 के पार होने के बाद भी वो बहुत ही हैंडसम लगते हैं इसके साथ वो बहुत चुस्त हैं. अक्षय अपने ज़्यादातर stunts भी खुद ही करते हैं.

पिछले साल भी उनकी कई फिल्में रिलीज़ हुई जैसे एयरलिफ्ट रुस्तम और सभी पड़े पर बहुत बड़ी हिट रही. हाल ही में अक्षय कुमार को नेशनल अवार्ड से भी नवाज़ा गया.

कुछ दिनों पहले वो आप की अदालत में गेस्ट बनकर आये. जब उन पर ये इलज़ाम लगा की वो एक साल में 4 से 5 फिल्में कर लेते हैं. इस पर उनका जवाब बहुत ही इंस्पिरेशनल था. उन्होंने मिशन इम्पॉसिबल जैसी बढ़िया मूवी का उदहारण देते हुए उन्होंने कहा की अगर एक फिल्म को टाइम पर ख़तम करना हो तो 30 दिन का समय काफी होता है.

अक्षय अब एक नए अवतार में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ दिखाई देंगे. ये रोबोट की दूसरी बात रोबोट 2.0 है. सभी लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. पहले यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म के वीएफएक्स वर्क में देरी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट कर दिया गया है.

आपको ये जानकार हैरानी होगी की इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 110 करोड़ की कमाई कर ली है. दरअसल फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को जी नेटवर्क ने खरीद लिया है. इसका मतलब यह है कि फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद यह फिल्म जी नेटवर्क के किसी टीवी चैनल पर प्रसारित की जाएगी.

फिल्म का बजट अब तक की बॉलीवुड की सभी फिल्मों में सबसे ज़्यादा है- 400 करोड़. इसके बजट की तरह इसके प्रमोशन का बजट भी काफी बड़ा है. फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स 150 करोड़ खर्च करेंगे.

Comments

comments