मशहूर गायक की मौत से शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, श्रीदेवी के बाद हो चुकी है तीन हस्तियों की मौत

80 के दशक में सभी को अपना दीवाना बनाने वाली श्रीदेवी का दुबई में पिछले 24 फरवरी को निधन को गया था जिक्से बाद पुरे बॉलीवुड में शोक की लहर चली थी ।श्रीदेवी के निधन के बाद बॉलीवुड में काफी लोगो का निधन हो गया हैं ।

source

बाईट शनिवार को खबर आयी की टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने 16वि मंजिल से कूद कर आत्महत्या करली हैं और फिर उनके बाद बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस रबाड़ी की तबियत खराब होने की वजह से निधन हो गया ।आज फिर से बॉलीवुड के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आयी हैं ।खबरों के मुताबिक बताया जा रहा हैं की शुक्रवार को सूफी गायक प्यारे लाल वडाली का निधन हो गया है।

source

आप की जानकरी के लिए बता दे की प्यारे लाल वडाली का निधन शुक्रवार की सुबह 4 बजे हो गया ।बतया जा रहा हैं की बहुत ही फेमस सूफी गायक प्यारे लाला वडाली का अचानक आये हार्ट अटक की वजह से निधन हुआ हैं ।

source

रिपोर्ट के मुताबिक दौरा पड़ने के बाद उन्हें तुरंत अमृतसर में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार से ही वो अस्पताल में भर्ती थे।डॉक्टर ने करीब 5 से 6 घण्टे उनकी जान बचाने की कोसिस की लेकिन डॉक्टर के लाख कोसिस करने के बाद भी वह उन्हें नहीं बचा पाए और प्यारे लाल वडाली दुनिया को अलविदा कह गए ।

source

उनके फेमस गांव की बात करे तो इन्होने तो तू माने या न माने, हीर और याद पिया सबसे से जयदा पसंद किया जाता हैं ।इस जोड़ी ने काफी भजन भी गए और साथ में सूफी का एक अलग ही रूप लोगो को दिखाया ।आप की जानकारी के लिए बता दे की इनके टेलेंट को देख कर साल 1992 में संगीत नाटक अकादमी का प्रतिष्ठित सम्मान और साल 1998 में तुलसी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

source

इन्होने अपने करियर के अंतिम दिनों में कुछ बॉलीवुड फिल्मो में गाने गए थे ।वडाली ब्रदर्स ने बॉलीवुड के लिए रंगरेज मेरे (तनु वेड्स मनु, 2011), तू ही तू ही (मौसम, 2011), दर्दा मारेया (पिंजर, 2003) और चेहरा मेरे यार का (धूप, 2003) जैसे गाने गाये हैं।इसके अलावा जब कपिल का शो चालू था उस दौरान वडाली ब्रदर्स को शो में भी देखा गया था उस दौरान शो में वह गेस्ट बनकर आये थे ।24 फरवरी को श्रीदेवी के निधन के बाद से बॉलीवुड की 3 और मशहूर हस्तियों का निधन हो चुका है।

Comments

comments