जिसे सब समज रहे थे छोटा मोटा एक्टर वो निकला खौफनाक विलन प्रेम चोपड़ा का दामाद

एक समय था जब बॉलीवुड में हीरो से ज्यादा चर्चे विलाइन के हुआ करते थे ।वैसे तो बॉलीवुड के काफी बड़े बड़े और खतरनाक विलन रह चुके हैं उन्ही में सीक प्रेम चोपड़ा भी हैं ।आप सभी को इनका फेमस डायलॉग तो याद ही होगा ‘प्रेम नाम हैं मेरा प्रेम चोपड़ा ‘।आज प्रेम चोपड़ा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं ।

अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी के दिलो में खौफ पैदा करने वाले प्रेम चोपड़ा 80 और 90 के दशक में काफी बड़े स्टार रह चुके हैं ।बता दे की इन्होने करीब 250 फिल्मो में विलन की भूमिका निभाई हैं

source

लेकिन दोस्तों आज हम आप को प्रेम चोपड़ा के बारे में नहीं बल्कि इनके दामाद के बारे में बताने वाले हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की प्रेम चोपड़ा के दमाद भी कोई आम इंसान नहीं हैं बल्कि वह भी बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन कलाकारों में गिने जाते हैं ।

जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं शरमनजोशी की जो की रिश्ते में प्रेम चोपड़ा के दमाद लगते हैं ।प्रेम चोपड़ा की कुल तीन बेटिया हैं जिसमे में उनकी के बेटी ने शरमनसे शादी की हैं ।

source

आप की जानकारी के लिए बता दे की शरमन और प्रेरणा ने 15 जून 2000 में की थी ।आज इस जोड़े के तीन बच्चे भी हैं ।शरमन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात साल 1999 में आयी फिल्म हालाँकि इनकी पहली ही फिल्म काफी बड़ी फ्लॉप थी लेकिन इसके बाद इन्हों साल 2001 में आयी फिल्म ‘स्टाइल ‘ की थी जिसके बाद इन्हे बॉलीवुड में काफी अच्छी पॉपुलेरिटी हासिल हो गयी थी ।

इस फिल्म के बाद इन्होने कभी पीछे मुद के नहीं देखा और फिर एक से बढ़कर एक फिल्म करने लगे ।बता दे की इन्होने गोलमाल, रंग दे बसंती, 3 इडियट्स, ढोल, हेटस्टोरी 3 जैसी काफी बड़ी फिल्मे की हैं।

source

आज के समय में शरमन को बॉलीवुड में किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं ।जहा एक तरफ हर कोई प्रेम चोपड़ा को विलन के किरदार के लिए जानते हैं वही दूसरी तरफ उनके दमाद को कॉमेडी एक्टर के तोर पर जानते हैं ।आप सभी को यद् होगा की आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स ‘ में शरमन ने राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था इनके उस किरदार को लोग कभी नहीं भूल सकते हैं क्यूंकि फिल्म में इन्होने बहुत ही बेहतरीन भूमिका निभाई थी ।

source

शरमन जोशी है प्रेम चोपड़ा के दामाद|

Comments

comments