आखिर पकड़ी गई चोटी काटने वाली महिला, आज आपको कराते है सच्चाई से रुभरु..

एक औरत के लिए उसके लम्बे घने बाल किसी जेवर से कम नहीं होते और अपने बाल रात में चुप चाप कट जाना किसी भयानक सपने से काम नहीं है. ऐसे डरावने सपने से आज कल औरते झूझ रही है.  महिलाओ में कुछ दिनों से एक चोटी काटने वाले का बहुत खौफ हो गया है.

source

कुछ दिनी से खबरों में एक चोटी काटने वाला छाया हुआ है. लोगो के मुताबिक वह रात में साड़ी पहन कर आता है अपनी एक लाइट से औरतो को बेहोश करके उनकी चोटी काट देता है. हरियाणा और राजस्थान की 50 से अधिक महिलाओं ने अपनी चोटी कटने की शिकायत दर्ज की.

source

उन्होंने शिकायत में कहा की कोई रात में आया और रहस्यमयी तरीके से उनकी चोटी काट गया. हरियाणा में गुड़गांव के भीमगढ़ इलाके की 53 वर्षीय सुनीता देवी ने कहा, “एक तेज़ फ़्लैश लाइट से मैं बेहोश हो गई. एक घंटे बाद मुझे पता चला कि मेरे बाल काट लिए”.

source

 उन्होंने आगे  कहा, “न मैं सो पा रही हूं और न किसी काम में मेरा मन लग रहा है. मैंने सुना था कि इस तरह की घटनाएं राजस्थान में हो रही हैं, लेकिन कभी सोचा नहीं था कि यहां भी ऐसा होगा.”.

हालत इतने बुरे है की डौकी जिले में एक औरत को चुड़ैल बता कर लोगो ने इतना मारा की वह मर गयी. अलवर के एक इलाके में इसी चक्कर में कुछ साधुओ की भी पिटाई हो गयी.

source

इस सबकी शुरुआत  हुई राजस्थान से और फिर बहुत काम समय में हरयाणा और दिल्ली के कई भागो में लोगो ने अपने बाल कटने की शिकायत की. इन सब के बावजूत शुरू से ही पुलिस का मानना है की कोई शरारती तत्त्व है जो ये सब कर रहा है.

पकड़ी गयी चोटी काटने वाली औरत

इतने हुड़दंग के बाद आखिर में अब चोटी काटने वाला मिल ही गया. हालांकि वह काटने वाला नहीं काटने वाली है. उस औरत को पकड़ लिया गया है जिसने यह सब शुरू किया.

धौलपुर जिले के बाड़ी कसबे में रहने वाली औरत ने यह सब शुरू किया. उसने अपने ही बाल पत्थर से रगड़कर काट डाले और शोर मचा दिया.

source

क्यों किया ऐसा

पुलिस ने इस महिला को पकड़ लिया है. पकडे जाने पर कुबूला की खुद ही काटे अपने बाल. और ऐसा इसलिए किया जिससे की उसे ससुराल में कोई तंग न करें. वह फेमस हो जाए और लोग उससे डरके उसकी बात मानने लगे.

Comments

comments