बीजेपी नेता की बेटी की फोटो हुर्ई सोशल मीडिया पर वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता की बेटी की फोटो वायरल हो रहीं हैं। बीजेपी नेता जयनारायण व्यास की बेटी सपना अपनी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती है। गुराजत के बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास हैं।

सपना व्यास 18 साल की थीं तब उनका वजन 86 किलो था। बता दें कि सपना ने एक साल में ही बिना किसी सर्जरी के अपना 30 किलो वजन कम कर लिया है।

सपना का जन्म 10 नबम्बर 1989 को अहमदाबाद में हुआ था। सपना ने अपनी शुरूआती पढाई अहमदाबाद से की थी। इसके बाद उन्होंने सेंट जेवियर कॉलेज से साइकोलॉजी में ग्रैजुएशन किया फिर इन्होने इंस्टिट्यूट ऑफ मेनेजमेंट निरमा युनिवेर्सिटी से एमबीए किया। सपना ने अहमदाबाद के इंडियन मैनेजमेंट एकेडमी से लाइफस्टाइल ब्रांड मैनेजमेंट में पीएचडी भी कि  है।

सपना व्यास ने एक इंटरव्यू में बताया था कि प्रोपर डाईट और दिन में दो घंटे वर्कआउट से कोई भी प्रोपर शेप में आ सकता है। सपना का कहना है कि वो सोशल मिडिया के सहारे लोगो की फिट बॉडी और हेल्थ के प्रति जागरूक करना चाहती है। इसलिए वो सोशल मिडिया के जरिये बॉडी फिट रखने के टिप्स देती रहती है। आपको बता दे कि सोशल में मीडिया में सपना को लाखो लोग फॉलो करते है।

बात करे इन्स्टाग्राम की तो उनके इन्स्टाग्राम में 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है वही यूट्यूब में 9 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है। सपना व्यास यूट्यूब पर बेहद फेमस फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं। 27 साल की हो चुकी सपना व्यास शादीशुदा है लेकिन वो अपने पति को लाइमलाइट से दूर रखती है

 

Comments

comments