भारी विवाद के बाद टली पद्मावती की रिलीज़, कपिल की फिरंगी ले सकती है उसकी जगह

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती बॉलीवुड में अगली बड़ी फिल्म जो की रिलीज होने वाली थी वह रिलीज़ होने से पहले ही बहुत सुर्खियां बटोर चुकी है. फिल्म ‘पद्मावती’ को लगातार कई संगठनों के विरोध का सामना करना पढ़ रहा था. ऐसे में, इस फिल्म के निर्माता ने अपनी इच्छा से फिल्म की रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया है.

source

इसके पहले सेंसर बोर्ड ने भी कुछ तकनीकी कारणों से फिल्म को लौटा दिया था। साथ ही इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने सेंसर बोर्ड से फिल्म के पास हुए बगैर ही कुछ चुनिंदा पत्रकारों को फिल्म दिखा दी है.

यद्यपि इसकी नई रिलीज़ की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है, हालांकि पद्मावती की रिलीस डेट बदल जाने से अन्य फिल्मो को फायदा हो सकता है. करणी सेना के लोकेंद्र सिंह कल्वी ने इस बदलाव के बाद कहा है कि फिल्म की अगली रिलीज डेट पर भी इसका विरोध जारी रखा जाएगा.

कहा जा रहा है की संजय लीला की फिल्म पद्मावती की जगह कपिल की फिल्म फिरंगी ले सकती है. फिरंगी इस सप्ताह थियेटरों में आने वाली थी। लेकिन अब फिरंगी की टीम भी उनकी रिलीज़ डेट को बदल सकती है.

source

टीम के एक स्रोत का कहना है, “यह फिल्म सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) को भेजा गया है, लेकिन अभी तक उसे प्रमाणित नहीं किया गया है। प्रमाणीकरण आज हो सकता है उस मामले में, फिल्म अपनी मूल रिलीज की तारीख (24 नवंबर) में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन अब पद्मावती जैसे की बाद में रिलीज़ होने वाली है तोह फिरंगी के मेकर्स 1 दिसंबर की तारीख जो की खाली है उसके बाए में सोच रहे है.

source

फिल्म में कपिल प्रमुख भूमिका निभा रहे है और उनके साथ साथ फिल्म में अभिनेत्री इशिता दत्ता भी है. इशिता आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में दिखाई दे थी.

Comments

comments