कपिल शर्मा ने फिर किया बवाल, अब कुर्सी को लेकर उलझे इनसे

कपिल शर्मा के विवादों की फेहरिस्‍त लगातार बड़ी होती जा रही है। जिसके चलते उनके शो की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी हाल ही में अर्जुन रामपाल का शो में शुटिंग किए बिना लौट काफी सुर्खियों में था। वहीं इसके साथ एक और नया मामला सामने आया है। अब खबरें आ रहीं है कि शो के मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू से कपिल शर्मा का झगड़ा हो गया है।

यह विवाद सिद्धू की कुर्सी को लेकर है। मीडिया रिपोर्ट‍ के मुताबिक सिद्धू को बीमार थे उन्हें तेज बुखार था। ऐसे में कपिल के शो की रविवार को होने वाली शूटिंग रुक गई।

लेकिन रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया। यह बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर जमकर लताड़ दिया। कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू द्वारा इस तरह नाराजगी जताने के बाद कपिल की टीम ने तत्काल अर्चना पूरन सिंह को फोन किया और बताया कि उन्हें शूटिंग के लिए नहीं आना है। इस शो में मेहमान के रूप में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शामिल होना था। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए अपने निजी कार्यक्रमों को छोड़ दिया है।

कपिल ने इस वजह से सिद्धू से पूछे बिना ही अर्चना पूरन सिंह को शो के शूट के लिए बुला लिया, लेकिन जैसे ही सिद्धू को इस बात की जानकारी मिली कि, कपिल ने उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बतौर जज बुलाया है तो सिद्धू को काफी गुस्सा आ गया. इसके बाद सिद्धू की कपिल से लड़ाई हो गई. हालांकि, कपिल ने सिद्धू को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कुछ समझने के लिए तैयार नहीं थे. इस घटना के बाद कपिल ने अर्चना को फोन करके शूट पर आने से मना कर दिया.

बता दें कि सिद्धू ने हमेशा ही कपिल का साथ दिया है. जब सबने कपिल के शो को छोड़ने का मन बना लिया था तब भी सिद्धू ने उनका साथ नहीं छोड़ा था. कपिल के शो के लिए उन्होंने हमेशा अपना टाइम एडजस्ट किया है. उन्होंने बिना कुछ बोले दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की थी. इसके पीछे उनका मकदस सिर्फ इतना था कि शो की एडिटिंग में कोई दिक्कत न आए, लेकिन कपिल ने जिस तरह नवजोत के साथ किया हैं और उनको बिना बताए उनका विकल्प खोजा इससे वह बहुत नाराज हो गए हैं.

Comments

comments