दुनिया के सबसे बड़े भविष्यवक्ता ने कहा पाकिस्तान और चीन मिलकर करेंगे भारत की सीमा में घुसपैठ, होगा थर्ड वर्ल्ड वॉर

आज हम विज्ञान के नाम पर चाहे कितने भी आगे आ गए हो. पर कहीं न कहीं ये हम नहीं नकार सकते की आज भी हम लोग भविष्यवाणियों में काफी विश्वास रखते है. इसलिए जब भी एक बच्चे का जन्म होता है सबसे पहले माँ बाप उसकी कुंडली बनवाते है.

पर भविष्यवाणिया केवल इंसानो की ही नहीं होती बल्कि प्राकृतिक, राजनीतिक और धार्मिक घटनाओं से संबंधी भी होती है.
फ्रांस के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस बहुत ही जाने माने भविष्यक्ता है.

source

16वीं सदी के प्रारंभ में जन्मे नास्त्रेदमस समय समय पर अनेको भविषयवाणिया करते आये है. उनकी भविष्यवाणियां समय समय पर सही भी निकली है. उन्होंने 16वीं सदी में जो भी बात कही थी वह ये बीसवीं शताब्दी में सच होती जा रही हैं.

source

भारत कि राशि कर्क है क्यूंकि भारत को अंग्रेओ से 5 अगस्त 1947 को आजादी मिली थी. चीन की राहु राशि है. राहु के कर्क राशि में आने से भारत और चीन के बीच युद्ध के हालात बन रहे हैं. राहु 18 अगस्त 2017 से कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहा है. राहु दुष्ट प्रवृति का माना जाता है इसलिए चीन का भारत पर आक्रमण करने के पूरे आसार है.

source

साल 20 अक्टूबर 1962 में जब चीन ने भारत पर हमला किया था, ऐसी ही परिस्थितिया थी जो की आज है. उस समय भी राहु कर्क राशि में ही था. उस साल भी जुलाई में चंद्र ग्रहण लगा था. इस साल भी जुलाई में चंद्र ग्रहण लगा था जिसका भविष्य में भारत को नुकसान होना तय माना जा रहा है.

source

नास्त्रेदमस ने तृतीय विश्वयुद्ध और दुनिया के महान राजनेताओं के बारे में लिखा है. उनके प्रमुख व्याख्‍याकार रेने नूरबरेजन ने भी ये बात मानी है कि भारत में तृतीय विश्व युद्ध होगा. नूरबरजेन के अनुसार पाकिस्तान और चीन एक साथ मिलकर भारत की सीमा में घुसपैठ करेंगे .नास्त्रेदमस ने लिखा है, ‘अनीश्वरवादी और ईश्वरवादियों के बीच संघर्ष होगा।’

चीन समय समय पर पाकिस्तान का सपोर्ट करता आया है. हाल ही में चीन ने अपना वीटो पावर भी पाकिस्तान के बचाव में इस्तेमाल किया था. ऐसे में लग रहा है की यह साड़ी भविष्यवाणियाँ सही हो सकती है.

Comments

comments