TV की इन हसीन एक्ट्रेस ने अपनी अदाओ से बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी छोड़ दिया है पीछे

छोटा पर्दा बस अब नाम का ही छोटा रह गया है. समय के साथ वह बिलकुल बदल गया है. टेलेविजन इंडस्ट्री अब बॉलीवुड से किसी भी चीज़ में पीछे नहीं है. टैलेंट और ब्यूटी के मामले में टेलीविज़न की एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस तक को पीछे छोड़ दिया है. आइये देखते है टेलीविज़न की कुछ बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस को  जिनकी खूबसूरती के है लाखो लोग दीवाने

निया शर्मा

source

निया शर्मा ने स्टार प्लस के सीरियल एक हज़ारो में मेरी बहना है में मानवी का रोल निभाया था. इसमें इन्होने के बहुत ही चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था जिससे दर्शको ने बहुत सराहा था. निया को पिछले साल एशिया के तीसरी सबसे सेक्सी महिला का ख़िताब मिला है.

रुबीना दिलाइक

source

रुुबिना ज़ी टीवी के पॉपुलर शो छोटी बहु में राधिका का किरदार निभाती थी. सीरियल में बहुत ही सिंपल सी लड़की पर असल ज़िन्दगी में वह अपने खूबसूरत और ग्लैमरस लूक के लिए जानी जाती है.इनकी बहुत बड़ी फैन फोल्लोविंग है जो इनकी एक झलक के लिए तरसते रहते है.

सोनारिका भदौरिया

source

सोनारिका देवो के देव महादेव में पारवती का किरदार निभाती थी. असल ज़िन्दगी में वह बहुत ही चुलबुली और बोल्ड है. इनकी कुछ दिन पहले बिकिनी में पिक्स भी काफी वायरल हुई थी.

मौनी रॉय

source

मौनी रॉय टेलीविज़न की सबसे खूबूसरत नागिन है. अगर ऐसी नागिन असलियत में होती तोह हर कोई चाहता की उनकी भी मुलाकात एक ऐसी ही नागिन से हो जाती. मौनी के फीचर्स बहुत ही सुन्दर है और हाल ही में वह बॉलीवुड के आइटम सांग में भी नज़र आयी थी.

दृष्टि धामी

source

दृष्टि डांस रेलाइटी शो झलक दिखला जा की विजेता रह चुकी है. वह आखिरी बार टेलीविज़न में अपने स्टार प्लस के शो परदेस में है मेरा दिल में दिखाई दी थी.

क्रिस्टल डी सौज़ा

source

क्रिस्टल ने अपना करियर कहे न कहे सेराइल से शुरू किया था. पर उन्हें असली फेम तोह एक हज़ारो में मेरी बहना सीरियल के बाद ही मिला था. क्रिस्टल एक जीता जागता उदहारण है नेचुरल ब्यूटी का . उनको किसी भी तरह के मेकअप की ज़रूरत नहीं है सुन्दर दिखने के लिए.

Comments

comments