कभी सलमान के ऑन स्क्रीन भाई बनकर किया था करोड़ों दिलो पर राज, आज ऐसी हालत हो गयी है

दबंग सलमान खान ने अपना हिट करियर ‘मैंने प्यार किया’ से शुरू किया। राजश्री प्रोडक्शन ने सलमान को कहाँ से कहाँ पहुंचा दिया। सलमान खान के साथ उनकी इन फिल्मों में एक्टर मोहनीश बहल भी नज़र आते थे। मोहनीश सलमान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से नज़र आ रहें हैं। वो उनके साथ हम ‘आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ और जय हो में भी नज़र आ चुके हैं। यानी मोहनीश के खाते में भी कई सुपरहिट फिल्में हैं लेकिन अफ़सोस अब वो बड़े दर्द से गुज़र रहें हैं जिसका अंदाजा किसी को भी नहीं है।

source

मोहनीश बहल जो पिछले दो दशक से हम सबका मनोरंजन कर रहें हैं और एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं आज उनके पास बिलकुल भी काम नहीं है। मोहनीश को आखिरी बार फिल्म ‘जय हो’ में देखा गया था जिसमें लीड रोल में सलमान खान नज़र आयें थे।

source

इस फिल्म के बाद मोहनीश को कोई फिल्म नहीं मिली। वो फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह से गायब हो गए हैं। कुछ लोगों को लगता है की मोहनीश अब एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं लेकिन असल बात ये है की उनके जैसे मेहनती और टैलेंटेड एक्टर के पास काम ही नहीं है।

source

इन्होंने अभिनेता, सह अभिनेता तथा खलनायक तीनो का ही किरदार बखूबी निभाया है और इनकी फिल्मों को अच्छी सफलता भी मिली। ‘हम आपके है कौन’ एक बेहद सुपरहिट फिल्म थी जिसमे निभाया गया इनका किरदार आज भी दर्शकों को याद है। बॉलीवुड के लगभग सभी नामी-गिरामी कलाकारों के साथ इन्होने काम किया है जिनमे सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख़ खान, अजय देवगन प्रमुख है।

source

यही नहीं कई फिल्मों में खलनायक के तौर पर भी दर्शकों ने इनके उम्दा अभिनय को सराहा है। ऐसे बहुमुखी प्रतिमा के धनी कलाकार आज काम पाने के लिए तरस रहे है।

source

source

मोहनीश बहल ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा कि- “नहीं, मैं पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहा हूं, बल्कि उद्योग मुझे इससे दूर कर रहा है। मुझे कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा, जिसमें मैं काम कर सकूं।”

Comments

comments