मिथुन को कचरे में मिली थी बेटी दिशानी, लिया गोद और ऐसे की उनकी परवरिश!

बॉलीवुड के दादा मिथुन चक्रवर्ती अपने दमदार अभिनय और एक्शन के लिए तो जाने है जातें हैं! साथ ही वो एक दयालु आदमी भी हैं! आज हम आपको उनसे जुड़ा एक राज शेयर करने जा रहे हैं! हमारे बॉलीवुड के सेलेब्रेटिज सिर्फ पर्दे पर ही अच्छा काम नहीं करते बल्कि निजी जिंदगी में भी कुछ ने दूसरों के लिए मिशाल कायम किया है!

source

हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते आए दिन बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज सुर्खियां बटोरते है! लेकिन ऐसे भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने बच्चा गोद लेकर सामाजिक अवधारणाओं को तोड़ा है! इन्होने ना सिर्फ इन अनाथ बच्चों को अपना नाम दिया हैं बल्कि एक परफेक्ट पेरेंट्स बन कर दिखाया है!! और हम आज ऐसे ही एक स्टार पैरेंट की बेटी की बात कर रहे हैं मिथुन की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की!

source

बॉलीवुड मैं सभी लोग जानते हैं कि वो गोद ली हुई हैं! लेकिन, उनके बारे में अभी हाल ही में ये चौंकाने वाली बात सामने आई है कि, दिशानी को उसके असली मां-बाप ने कचरे के ढेर मे फेंक दिया था! और जब इस बात की जानकारी अभिनेता मिथुन को मिली तो उन्होंने उस लड़की को गोद लेने की सोच ली, जहाँ उनकी पत्नी योगिता बाली ने भी उनका पूरा सहयोग दिया और इस नन्ही सी बच्ची को वो अपने घर ले आए! उसकी परवरिश में कोई कमी नहीं रखी ! अब वही नन्ही परी बड़ी हो गयी है, ओर बॉलीवुड में छाने को तैयार है!

source

आपको दिशानी की स्टोरी सुनाते हैं! आपको बता दें कि सालों पहले मिथुन ने एक नामी बंगाली न्यूज पेपर में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी है, जिसे रोता देख कई लोग गुजरे लेकिन उसे कोई उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था! लेकिन एक व्यक्ति बच्ची को रोता देख अपने घर ले गया! न्यूज पढ़ने के बाद मिथुन ने तुरंत उस व्यक्ति से संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की इच्छा बताई!

source

बच्ची को गोद लेने की सारी औपचारिकता पूरी करने के बाद उन्हें वो अपने घर लाये और अपना नाम दिया! अपने बच्चों की परवरिश में मिथुन और योगिता ने अपने तीनों बेटों की तरह ही बेटी दिशानी की परवरिश भी की! उसे हर वो सुविधा मुहैया करवाई जिसकी वो हकदार थी! बल्कि बेटों से ज्यादा बेटी दिशानी का ख्याल रखा!आपको बता दें कि दिशानी के 3 भाई भी हैं!

source

दिशानी का ध्यान उसके तीनों भाईयों ने भी पूरे दिल से रखा! फिल्मों से लगाव है दिशानी को फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है! आपको बता दें कि दिशानी सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं! खबरों की मानें तो दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं! वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं! बता दें कि दिशानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं! उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं!अब देखना होगा की दिशानी कब और बॉलीवुड किड्स की तरह अपना बॉलीवुड डेब्यू करती हैं!

Comments

comments