बरैली की रहने वाली इस लड़की ने जीता मिस UK का टाइटल, खिताब जीतते ही आया ये बड़ा ऑफर

उत्तर प्रदेश की रहने वाली नेहा राज का बचपन का सपना था की वह अपने देश को रिप्रेजेंट करने से पहले स्टेट को रिप्रेजेंट करें. कल न ही उन्होंने अपने स्टेट को रिप्रेजेंट किया बल्कि मिस उत्तराखंड टाइल भी जीत गयी. रे फाउंडेशन ने मिस उत्तराखंड कॉम्प‍िटीशन ऑर्गनाइज क‍िया था.
ये कॉम्प‍िटीशन दो एज ग्रुप्स के बीच में था- एक 13 से 17, दूसरा 17 से 28. इस कम्पटीशन में रुद्रपुर, काशीपुर, अल्मोड़ा, चंपावत, हल्द्वानी, नैनीताल बागेश्वर, देहरादून, ऋषिकेश और हरिद्वार की लड़किया थी. नेहा ने यह ख़िताब 17 से 28 एज कैटेगरी में जीता और 13 -17 एज केटेगरी में कोमल रंधावा ने जीता.
अपनी इस जीत के बाद नेहा ने अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए कहा,  “ये ख‍िताब जीतने के बाद मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये मेरा बचपन से ही सपना था। मैं इंड‍िया से पहले अपने स्टेट को र‍िप्र‍ेजेंट करना चाहती थी। 16 शहरों में ऑड‍िशन हुए थे, जहां से 1-1 लड़‍की स‍िलेक्ट हुई थी। प्राइज के तौर पर हमें मलेश‍िया जाने का मौका म‍िला है। हो सकता है क‍ि नेक्स्ट मंथ हम वहां जाएं.”
नेहा और 13 -17 एज केटेगरी में जीतने वाली कोमल रंधावा को अवार्ड के तौर पर मलेशिया की 7 दिन की ट्रिप मिली है और अगले हफ्ते दोनों ट्रिप के लिए निकल जाएंगे. इतना ही नहीं नेहा को लाइफ ओके चैनल में एक नए शो के लिए ऑफर भी आ गया है.

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मिहिर खान से मिला ऑफर

नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा “कॉम्प‍िटीशन के दौरान निर्णायक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मिहिर खान ने ही मेरा स‍िलेक्शन लाइफ ओके चैनल पर आने वाले क‍िसी सीरियल के ल‍िए किया है। इसके ल‍िए 4 लड़क‍ियों को स‍िलेक्ट क‍िया गया था, ज‍िसमें से एक मैं भी हूं”

भाई के एक्सीडेंट के बाद निभा रही है बेटे का रोल

नेहा ने बताया, ”पापा पुल‍िस डिपार्टमेंट में हैं. मम्मी हाउसवाइफ हैं। एक बड़ा भाई अंशुल था, लेक‍िन 2014 में कार एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई. ज‍िस समय ये हादसा हुआ, उस वक्त हम लोग कार से नानी के घर पिथौरागढ़ (उत्तराखंड) जा रहे थे। इस हादसे के बाद पूरी फ‍ैम‍िली एकदम से टूट गई थी. तो अभी मैं घर की इकलौती हूं और मम्मी-पापा के ल‍िए मैं उनके बेटे का भी रोल‍ निभा रही हूं.”

ऐश्वर्या राय और प्र‍ियंका चोपड़ा है रोल मॉडल

नेहा ने कहा , ”मैं ऐश्वर्या राय और प्र‍ियंका चोपड़ा को बहुत फाॅलो करती हूं। मैं बाहर का खाना अवाइड करती हूं। मैं ग्रीन वेज‍िटेबल्स ज्यादा लेती हूं। पहले मैंने ज‍िम भी ज्वाइन क‍िया था, लेक‍िन अभी मैंने द‍िल्ली श‍िफ्ट क‍िया है तो फ‍िलहाल ज‍िम
नहीं जा रही हूं।”

Comments

comments