मिया को ISIS ने दी सर कलम करने की धमकी, बोल्ड मिया ने दिया ये बढ़िया जवाब

मिया खलीफा पोर्न हब साइट की नंबर 1 परफ़ॉर्मर थी. उनकी इस परफॉरमेंस के कारण है वह आज दुनिया के हर हिस्से में मशहूर है. हर देश में आज उन्हें लाखो फैंस है. पर फैंस के साथ आपको कुछ ऐसे लोग भी मिलते है जो की आपके काम को पसंद नहीं करते और उसकी निंदा करते है.

source

मिया को भी ऐसे लोग मिल गए है पर वह कोई आम लोग नहीं है जो की मिया के काम की निंदा कर रहे है. वह और कोई नहीं बल्कि दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी ग्रुप ऑयसिस है. ऑयसिस एक ऐसा नाम है जिससे सुनकर लोग कांप जाते है. पूरे देश में उनका आतंक फैला हुआ है.

source

मिया खलीफा ने हाल है में एक इंटरव्यू में बताया की ऑयसिस से उनको धमकी मिली है. इस आतंकवादी ग्रुप ने मिया का सर कत्लेआम करने की धमकी दी है. पर बोल्ड मिया ने बताया की वह नहीं डरती उनसे. उन्होंने बताया की शुरू ने तो उन्हें थोड़ा दर ज़रूर लगा था पर धीरे धीरे उनमे हिम्मत आ गयी.

source

मिया ने बताया की कि उन्होंने उसे मारे हुए लोगो की तस्वीरों से धमकाने की कोशिश की. आईसिस ने धमकी दी मिया को की उनका भी तस्वीरों की तरफ कतल इ आम हो जाएगा. लेकिन बहादुर मिया उसे अपनी ज़िंदगी को बर्बाद करने देने के लिए तैयार नहीं है

source

बस्टी पॉर्न स्टार ने कहा “उन्होंने मुझे सर कटे हुए लोगो की एक तस्वीर भेजी और धमकी दी कि मेरे साथ ऐसा होगा
“यह [मुझे परेशान ज़रूर करता है] लेकिन मैं इसे दिखाने की कोशिश नहीं करती, क्योंकि आप कमजोरी नहीं दिखा सकते.
यही तो वो चाहते है की हम परेशान हो”

source

मिया ने आगे कहा “मैं आपको बताती हु की शुरू में ये ज़रूर परेशान करता है पर लेकिन मैं मानती हूं, यह कुछ समय बाद आपको फरक नहीं पढता उनसे “.

आपको बता दे की मिया सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर veh @notthefakemiakhalifa के नाम से मौजूद है. यहां उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Comments

comments