देखिये बॉलीवुड की इन खूबसूरत एक्ट्रेसेस की इन फैशनेबल माँ को

एक बच्चे और माँ का रिश्ता सबसे बड़ा और महान माना जाता है! सच ही है की एक माँ बचपन से लेकर बड़े होने तक अपने बच्चो की देख रेख, सही गलत हर चीज़ का ध्यान रखती है! बच्चो के लिए वह बहोत मेहनत भी करती है और जब आती है बॉलीवुड स्टार्स की माँ की तो उन्हें हर चीज़ के साथ साथ खुद को हमेशा खूबसूरत भी रखना पड़ता है! बॉलीवुड की इस झिलमिल दुनिया में टैलेंट के साथ साथ कई बेहतरीन और सक्सेसफुल माँ-बेटी की जोड़ियां है! चलिए आपको दिखते है ऐसी ही माँ बेटी की जोड़ियां जो फैशनेबुल होने के साथ माँ का फ़र्ज़ भी बहुत अच्छे से निभाती है!

बिपाशा बसु की मां ममता बसु

source

बंगाली ब्यूटी बिपाशा की माँ का नाम ममता बसु है! वह एक होममेकर है ! अपनी माँ के लिए बिपाशा का प्यार आप फोटोज में देख सकती है जो बिपाशा अपने फैंस से शेयर करती है! आपको बता दे की बिपाशा की माँ ने रैंप पर भी डेब्यू किया था!

रिया सेन की मां मून मून सेन

source

मूनमून सेन खुद एक बंगाली एक्ट्रेस सुचित्रा सेन की बेटी है! मूनमून की दो बेटियां है राइमा और रिया! दोनों ने कई बंगाली और हिंदी फिल्मो में काम किया है!

उर्वशी रौतेला की मां मीरा सिंह

source

एक्ट्रेस होने के साथ उर्वशी एक मॉडल और डांसर भी है! उनकी खूबसूरती बेमिसाल है! लेकिन आपको बता दे की जब उनकी माँ की फोटो आप देखेंगे तो आपको बिलकुल भी यकीन नहीं होगा की ये उर्वशी की मम्मी है! उनकी माँ भी उर्वशी की तरह ही बेहद खूबसूरत है! उर्वशी की माँ मीरा रौतेला अपनी ब्यूटी की वजह से खुद भी अब एक सेलिब्रिटी बन चुकी है!

ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया

source

ट्विंकल की माँ डिंपल कपाडिया भी हिंदी सिनेमा की टॉप की हेरोइंस में शामिल थी! उन्होंने 1980s में बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है! डिंपल भी अपनी बेटी की तरह ही खूबसूरत है!

श्रद्धा कपूर की मां शिवंगी कोल्हापुरे

source

श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर की माँ शिवांगी कोल्हापुरे भी एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस रह चुकी है! उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है और वह एक सिंगर भी है! शक्ति कपूर की शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था! कई बार उन्हें शक्ति कपूर के साथ अवार्ड शोज में देखा गया है!

एशा देओल की मां हेमा मालिनी

source

ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी आज दो खबूसूरत बेटियों एशा और अहाना की माँ है! हेमा मालिनी की उम्र 68 साल हो चुकी है लेकिन अब भी वह बहुत खूबसूरत दिखती है!

सोहा अली खान की मां शर्मिला टैगोर

source

सोहा अली खान की माँ भी ब्यूटी के मामले कुछ कम नहीं है! उनकी माँ का नाम शर्मीला टैगोर है! रैंप शो, शादी, फॅमिली फंक्शन्स हो या कोई brand का प्रमोशन दोनों माँ बेटी हमेशा ही खूबसूरत लगते है!

श्रुति हसन की मां सारिका

source

सारिका एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस है! अपने एक्टिंग करियर के दौरान उन्हें वेस्टर्न लड़की के रूप में ज्यादातर दिखाया जाता था ! ऐसा उनके लुक्स के कारण किया जाता था! उनके लुक्स नॉन-इंडियन थे! कमल हसन से शादी के बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था! आपको बता दे की जब उन्होंने अपना करियर छोड़ा था तब वह इस इंडस्ट्री में उचाईयो पर थी! श्रुति के अलावा उनकी एक बेटी अक्षरा हसन भी है!

कोंकणा सेन शर्मा की मां अपर्णा सेन

source

कोंकणा सेन की माँ अपर्णा एक नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर है! अपर्णा के सारे “जीन” उनकी बेटी कोंकणा सेन में भी है! कोंकणा एक नेचुरल इंडियन ब्यूटी है! टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के साथ साथ वह अब एक माँ भी है!

इलियाना डी क्रूज़ मां समीरा डी ‘क्रूज़

source

इलियाना की माँ समीरा एक होटल मैनेजर थी और अपनी माँ की प्रेरणा से ही उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया! समीरा भी काफी खूबसूरत है आप उन्हें देखकर जान जायेंगे की इलियाना को ऐसे लुक्स कहा से मिले है!

Comments

comments