राम रहीम के उपर बनने जा रही है फिल्म, ये बोल्ड एक्ट्रेस निभाएगी बेटी हनीप्रीत का किरदार

पंजाब के हरियाणा में स्तिथ सच्चा सौदा संप्रदाय के प्रमुख बाबा राम रहीम को अदालत ने दो बलात्कार के दोषी ठहराया था. उनको इस जुर्म में २० साल की कैद और 30 लाख का जुर्माना लगा है. जब से लोगो के सामने राम रहीम की हरकतों का खुलासा हुआ है वह खबरों में छाए हुए है.

source

बॉलीवुड के डायरेक्टर्स किसी भी बड़ी घटना में अपने फिल्म की कहानी ढून्ढ लेते है. उन्हों बाबा राम रहीम की रहस्मयी कहानी इतनी पसंद आयी की अब राम रहीम के ऊपर भी बनने जा रही है फिल्म. हाँ सही पढ़ा अपने. राम रहीम जैसे इंसान के ऊपर भी बन रही है फिल्म.

आपको बता दे की फिल्म की शूटिंग तक शुरू हो गई है. अब, जैसे कि यह खबर पहले से ही परेशान करने वाली काम नहीं थी की इस पर एक और चौकाने वाली बात सामने आयी है. इस फिल्म में राम रहीम की बेटीहनीप्रीत का किरदार और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की बोल्ड आइटम गर्ल राखी सावंत निभाएंगी.

source

हनीप्रीत  को बाबा ने गोद लिया था. खबरों की माने तोह बाबा और होनेपरीत में शारीरिक सम्बन्ध थे. दोनों बाबा की गुप्त गुफा में अकेले काफी समय बिताते थे. इन सब बातो का खुलासा खुद हनीप्रीत के पति ने किया.

source

एक इंटरव्यू में जब मीडिया वालो ने राखी से राम रहीम के बारे में पूछा तब उन्होंने कहा ” उसने मुझे सिरसा में आमंत्रित किया था। उस समय उसके काम फोल्लोवेर्स थे.हमने तसवीरें क्लिक की और उसने मुझे पीने के लिए कुछ दिया .. गुफा’ के अंदर मैंने कई महिलाओं को ‘पल्लू’ के साथ कवर देखा, वहां कुछ पुरुष भी थे। ”

source

राखी ने  बताया की न होनेपरीत बाबा के बिना रह सकती और न बाबा हनीप्रीत के बिना. हनीप्रीत का बाबा के ऊपर पूरा कण्ट्रोल है.

source

इस फिल्म का नाम हैं ‘अब होगा इन्साफ.’ राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जा सकती हैरिपोर्टों के मुताबिक, रजा मुराद गुरमीत राम रहीम सिंह का किरदार निभाएंगे फिल्म में पूर्व-बिग बॉस के घर का सदस्य एजाज खान भी शामिल है, जो फिल्म में जांच करने वाले अभिनेता की भूमिका निभा रहे हैं.

 

Comments

comments