एक समय पे टॉयलेट साफ़ करती थी ये अभिनेत्री, अब कर चुकी है शाहरुख़ खान के साथ सुपरहिट फिल्म; जानिये कौन है

माहिरा खान आज कल बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ तस्वीरों के कारण इंटरनेट पे छायी हुई है. इन वायरल तस्वीरों में वह रणबीर के साथ स्मोकिंग करते हुए नज़र आयी जिसके बाद उनको लोगो के नेगेटिव कमैंट्स का सामना करना पढ़ा. हालांकि रणबीर माहिरा के बचाव में सामने आये.

source

यह पहली बार नहीं है जब माहिरा चर्चा में रही हो. इससे पहले, माहिरा अपनीफिल्म रईस के कारण भी कई दिनों तक चर्चा का विषय बानी रही थी. आपको बता दे की माहिरा खान ने बॉलीवुड में पहली फिल्म शाहरुख के साथ की थी. रईस उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म थी और इस फिल्म को ऑडियंस से काफी प्रशंसा भी मिली थी.

source

माहिरा खान एक पाकिस्तानी अभिनेत्री है, जो लोकप्रिय टेलि शो हमसफ़र करने के बाद से प्रसिद्ध ही गयी और फिर अपनी बॉलीवुड प्रोजेक्ट रईस के कारण भारत में भी काफी मशहूर हो गयी. कराची में अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, माहिरा ने अंग्रेजी साहित्य के अध्ययन के लिए कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में दाखिला लिया. लेकिन उन्होंने जल्द ही एक अभिनेत्री बनने के लिए छोड़ दिया।

source

बहुत कम लोग जानते है की अमेरिका में अपने शुरुआती दिनों के दौरान उन्होंने एक रेस्तरां में वेट्रेस के रूप में काम किया। अभिनेत्री ने राइट एड नाम की दुकान पर काम किया था, जहां वह शौचालय, झाड़ू और दुकान को साफ करने जैसे सारे काम करती थी.

source

आपको यह जानकार हैरानी होगी की माहिरा की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है. 2006 में लॉस एंजिल्स में वह अपने पूर्व पति अली से मिली थी. माहिरा ने 2007 में अपने परिवार की इच्छाओं के खिलाफ अली से शादी की. 9 साल शादी के रिश्ते में रहने के बाद 2015 में अपने पति से अलग हो गई. उसके बाद से वह अपने बेटे को अकेले ही संभाल रही है.

source

उनका बेटा  उनके लिए सब कुछ हे. एक इंटरव्यू में माहिरा ने कहा, “मैं एक समय में केवल एक फिल्म करती हूं। मेरी पहली प्राथमिकता मेरा बच्चा है, इसलिए यह बहुत कड़ी मेहनत है, लेकिन यह किया जा सकता है। कभी कभी मुझे अच्छा काम भी छोड़ना पढता है. सौभाग्य से मैंने जो काम किया है वह मेरे लिए काम किया है। “

Comments

comments