महेश भट्ट ने कहा अगर बेटी न होती तो कर लेता शादी, सबके सामने किया लिप-लॉक

source

महेश भट्ट का नाम ऐसे हस्तियों में आता है जो हमेशा ही खुले दिल से बोलते है! महेश भट्ट को इस इंडस्ट्री में स्थापित किये हुवे चार दशक बीत चुके है! उन्होंने अपने करियर को एक बड़े मुकाम तक पहुंचाया है! उन्होंने ऐसी फिल्मो का भी निर्देशन किया है जो उन्हें एक असाधारण निर्देशक बनाती है! जैसे की ‘अर्थ’, ‘सारांश’, ‘डैडी’, ‘आवारगी’ उनकी कुछ ऐसी फिल्मे है जिनका निर्देशन उन्होंने किया है ! आपको बता de की कल महेश भट्ट ने अपना 69वा जन्मदिन मनाया है!

source

बॉलीवुड में कई ऐसे प्रतिभाशाली कलाकार है जिन्हे महेश भट्ट ने बॉलीवुड में एंट्री दी है! आपको बता दे की कंगना रनौत, इमरान हाशमी और आशुतोष राणा को महेश भट्ट ने ही बॉलीवुड में स्थापित किया है! इनकी बेहतरीन अदाकारी से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे!

source

महेश भट्ट को सुर्खियों में रहने की आदत सी है! वह हर मुद्दे चाहे राजनितिक हो या सामाजिक महेश भट्ट उसपर अपनी भी एक राय रखते है! इसी आदत की वजह से उनके काफी प्रशंशक है तो कई आलोचक भी है! चलिए आपको बताते है कुछ ऐसी बाते जिनसे वह बहुत चर्चा में रहे!

बेटी के साथ ‘लिप-लॉक’

source

महेश भट्ट को लेकर सबसे बड़ी कंट्रोवर्सरी तब हुई थी जब उन्होंने अपनी बेटी के साथ लिप-लॉक किया था! जी हां उन्होंने एक मैगज़ीन के कवर पेज के लिए अपनी बेटी पूजा के साथ किस करते हुवे फोटो खिचवाई थी! इसी दौरान उन्होंने ये तक कह दिया था की अगर पूजा उनकी बेटी न होती तो वह पूजा भट्ट से शादी कर लेते!

बेटे ने लगाए थे पिता पर इलज़ाम

source

महेश भट्ट के बेटे राहुल ने अपने पिता पर ये इलज़ाम लगाया था की अगर महेश भट्ट मेरे लिए एक पिता बनकर रहते तो तो उनकी दोस्ती कभी भी डेविड हेडली से नहीं होती! आपको बता दे डेविड हेडली 26/11 के हमले का दोषी है! राहुल ने एक किताब भी लिखी है जिसका टाइटल है ‘हेडली एंड आई’ ! इसमें उन्होंने खुद को एक बिगड़ा हुवा बच्चा बताया है! उन्होंने बताया की महेश भट्ट ने उन्हें कभी भी अपने बच्चे जैसा प्यार नहीं दिया! यही कारण था की उनकी दोस्ती डेविड हेडली से हुई!

एक्टिंग स्किल्स के लिए दिया आमिर को आखरी स्थान

source

करन जोहर के चाट शो “कॉफ़ी विथ करन” में महेश भट्ट को अभिनय के आधार पर बॉलीवुड एक्टर्स को रैंक करने को कहा था! तब उन्होंने आमिर खान को आखरी स्थान पर रखा था! आमिर खान की फिल्म “लगान” और “दिल्ली बेली” की भी महेश भट्ट ने काफी आलोचना की थी! इसी शो में उन्होंने करन की बेहद अच्छी दोस्त काजोल को जरुरत से ज्यादा मूल्यांकित अभिनेत्री कहा था! इस बात ने करन को चौका दिया था!

एआईबी रोस्ट विवाद

source

एआईबी रोस्ट को लेकर हुवे विवाद में महेश भट्ट ने कहा था की सोनाक्षी भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिंहा की बेटी है इसलिए उनके खिलाफ इस मामले में कोई भी FIR दर्ज़ नहीं हुई है! इस बात पर सोनाक्षी ने भी जवाब दिया था! उन्होंने कहा की उनका नाम उस FIR में भी है जहा उनकी बेटी आलिया भट्ट का नाम तक नहीं है!

Comments

comments