महेश भट्ट की तीसरी बेटी नहीं आती मीडिया के सामने, 13 साल से झुँझ रही है इस गंभीर बिमारी से

महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर है. उन्होंने आशिकी, आशिकी २, हम है राही प्यार के, जिस्म, राज़, तमन्ना, दुश्मन, वह लम्हे जैसी काफी ही फिल्मे दी है. महेश भट्ट की ३ बेटियां है पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और शाहीन. आलिया भट और पूजा भट्ट को तोह आप सब जानते ही है.

source

दोनों ही बॉलीवुड का काफी जाना माना नाम है. जहाँ एक तरफ आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर के साथ एंट्री की. पूजा भट्ट ने भी बॉलीवुड में काम किया है. आलिया और पूजा को तोह कई पार्टीज में भी देखा जाता है पर महेश भट्ट की तीसरी बेटी शाहीन को मुश्किल से ही किसी पार्टी या इवेंट में देखा गया है.

source

शाहीन मीडिया और किसी भी तरह के कैमरे से दूर रहती है. महेश भट्ट जब २० साल के थे तब उन्होंने लॉरेन ब्राइट से शादी की थी. लोरेन और महेश के २ बच्चे थे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट.कुछ साल बाद जब महेश भट्ट का नाम परवीन बॉबी से जुड़ना लगा तोह लॉरेन ने महेश से रिश्ता तोड़ लिया.

source

महेश और परवीन का रिश्ता भी कुछ ज़्यादा दिन नहीं चल पाया. परवीन के बाद उनकी ज़िन्दगी में सोनी रजदान हुई. उन्होंने सोनी राजदान से शादी कर ली. सोनी से उनके २ बच्चे हुए बड़ी बेटी शाहीन और छोटी बेटी आलिया.

source

शाहीन के बारे में  कम ही लोग जानते हैं क्योंकि वो लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. उनका मीडिया से दूर रहने के पीछे भी एक गहरा कारण था. शाहीन ने पिछले साल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट में इस बात का खुलासा किया की वह 13 साल की उम्र से डिप्रेशन और इन्सोमनिएक की शिकार है.

source

शाहीन का जन्म 28 नवंबर 1988 को हुआ था और वो 28 साल की हैं. आलिया भट्ट ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकारा. उन्होंने कहा की उनकी बड़ी बहिन शाहीन ने कई रात आलिया से बात करते हुए निकाली है.

 

Comments

comments