इस सुपरस्टार से प्रेम विवाह करना चाहती थी माधुरी, नाम जान कर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेसेस मव सबसे पहला नाम माधुरी दीक्षित का आता है। माधुरी की उम्र 50 साल है। लेकिन आज भी वह उतनी ही हॉट है जितनी पहले हुआ करती थी।

source

उम्र के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है। आज हम उनकी जिन्दगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से आपको बताने जा रहे है। जिनको सुनकर शायद आप हैरान हो जाएंगे।

source

90 के दशक में कई लव स्टोरी की चर्चा होती थी। उनमे से माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही थी। साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘साजन’ में माधुरी और संजय मुख्य भूमिका में थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनोकी नज्दिकिया बढ़ी और दोनों के बीच प्यार हो गया। संजय और माधुरी दोनों एक-दुसरे से बहुत प्यार करते थे।

source

source

दोनों एक-दुसरे से शादी भी करना चाहते थे। हालाकि माधुरी के पिता इस रिध्ते से खुश नहीं थे। क्योकि संजय दत्त पहले से शादीशुदा थे। संजय की शादी सन 1987 में ऋचा शर्मा से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम त्रिशाला है। माधुरी और संजय की इस जोड़ी को दर्शक उस समय सबसे ज्यादा पसंद करते थे। माधुरी और संजय ने कई फिल्मो में साथ में काम किया है।

source

सभी फिल्मो में दर्शको को ये जोड़ी काफी पसंद आई थी। बाद में संजय दत्त को एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने करीब डेढ़ साल जेल में बिताए। संजय के जेल में रहते माधुरी एक बार भी उनसे मिलने नहीं गई। उनके जेल से रिहा होने के बाद भी माधुरी ने उनसे संपर्क नहीं किया। संजय माधुरी के इस रवैये से नाराज हो गए।

source

source

इस वजह से संजय ने उनके साथ फिल्मे करने से इनकार कर दिया। संजय से दूर होने के बाद माधुरी ने साल 1999 डॉ श्रीराम नेने से शादी करली। आपको बता दे कि माधुरी और श्रीराम के दो बच्चे है जिनके नाम रयान नेने और अरिन नेने है।

Comments

comments