शाहिद आफरीदी और इस खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच प्यार के थे चर्चे, देखें तस्वीरें

जैसे के सभी को मालुम हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को हर कोई जनता हैं और इन्हे दुनिया के सबसे विष्फोटक बल्लेबाजों में भी गिना जाता हैं और सहीद ने अपने अंतराष्ट्रीय करियर में काफी बड़ी बड़ी उपलब्धिया हासिल की हैं ।

source

फिलहाल शाहिद काफी बड़ी बड़ी लीग में खेल रहे हैं लेकिन पिछले साल हुए दुबई में टी-20 क्रिकेट लीग में शाहिद आफरीदी का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जरिन खान के साथ जोड़ा गया था|

source

आप की जानकारी के लिए बता दे की जरीन खान शाहिद अफरीदी की इस टीम की ब्रांड एम्बेसडर थी और यही से इन दोनों के बिच में मुलाकात भी हुई थी ।शाहिद की इस टीम से जुड़ने के बाद जरीन काफी खुश थी और उन्होंने ये भी कहा था की वह छोटी थी तबसे ही शाहिद की फैन हैं ।

source

इस टूर्नामेंट के दौरान जड़ें को हर मैच में अफरीदी की टीम को चीयर्स करते देखा गया था और उन्होंने अफरीदी और उनकी बेटियों के साथ भी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी|

source

लेकिन जब जरीन को पता चला की लोग उनके और शाहिद के बारे में काफी गलत सोच रहे हैं तब वह काफी नाराज हुई थी और उन्होंने अपनी नाराज़गी ट्विटर के जरिये जाहिर की ।

source

ज़रीन के ट्वीट करते लिखा की शाहिद काफी घरेलू इंसान हैं तो अगर उनके बारे में ये सब सोच रहा हैं तो इसमें कोई सचाई नहीं हैं ।

source

आप की जानकारी के लिए बता दे की इस टुर्नाम्नेट में शाहिद की टीम सेमीफाइनल तक पहुंचने में काम रही थी।

soucrce

शाहिद आफरीदी और इस खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच प्यार के थे चर्चे|

Comments

comments