कीकू शारदा और सुमोना ने कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर पर कही यह बात

कॄष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी जब शुरू भी नहीं हुआ था तब से ही ये अफवाह चल रही थी की कुश्णा का शो कपिल शर्मा शो को रेप्लस कर देगा. काफी लोगो ने कहा की सोनी चैनल द कपिल शर्मा शो के समय पर ड्रामा कंपनी आएगा. पर वह सारी अफवाहें गलत निकली.

source

लेकिन इस बार एक पक्की खबर आयी है. खुद सोनी चैनल ने ये स्टेटमेंट दी है की द कपिल शर्मा शो अब टीवी पर नहीं आएगा. उसकी जगह पर कृष्णा अभिषेक का कॉमेडी शो ड्रामा कंपनी दिखाया जाएगा.

source

चैनल के आधिकारिक प्रवक्ता के मुताबिक, “कपिल की कुछ समय से तबियत ख़राब है जिसके कारण, हम एक छोटे से ब्रेक लेने के लिए परस्पर सहमत हुए हैं. हालांकि एक बार कपिल पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, हम एक बार फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। हम कपिल के साथ हमारे रिश्ते की कदर करते हैं और हम चाहते है की कपिल जल्द ही ठीक हो जाए.”

source

कपिल जब सही हो जाएंगे तो चैनल वाले फिर शूटिंग स्टार्ट करेंगे. पर उसके बाद “द कपिल शर्मा शो” “कपिल रिटर्न्स” नाम से आएगा. द कपिल शर्मा शो की जगह अब कृष्णा का शो ड्रामा कंपनी लेगा . ड्रामा कंपनी अभी तक 8 बजे आता था. अब ड्रामा कंपनी के समय पर डांस रियलिटी शो सुपर नर्तक 2 आएगा.

source

एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में बताया था, “सुपर डांसर नाटक कंपनी का समय बजे 8 बजे ले जाएगा, जबकि ड्रामा कंपनी को कपिल के समय पर कर दिया जाएगा.”

साथ ही आज सुबह कीकू ने अपने twitter पे सबको बताया की कपिल की तबियत ख़राब होने की वजह से वो छोटा ब्रेक ले रहे है!

और उन्होंने भगवन से प्राथना करते हुवे कहा की कपिल शर्मा जल्द ही सवस्थ हो जाये!

अब तो कन्फर्म हो गया की कपिल शर्मा शो कुछ दिनों के लिए नहीं आएगा. हमारी भी भगवन से दुआ है की कपिल जल्द से जल्द ठीक हो जाये!

कीकू के बाद सुमोना ने भी अपने ट्विटर पे कीकू के ट्वीट को रीट्वीट करते हुवे कही यह बात..

कपिल की तबियत काफी दिनों से ख़राब चल रही है. कई बार शो पर से सेलिब्रिटीज को बिना शूटिंग के ही लौटना पढ़ा. हाल ही में अजय देवगन अपनी फिल्म को प्रमोट करने शो अपर आये थे. काफी देर तक इंतज़ार करने के बाद अजय को निराश लौटना पढ़ा. बाद में पता चला की कपिल को सेट पर पैनिक अटैक आ गया था जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाय गया था.

source

बहुत बार ऐसा हो गया है जब सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म को प्रमोट करने आये पर कपिल की ख़राब तबियत के चलते शूटिंग नहीं हो पायी. इन सब के चलते ही चैनल ने कपिल के शो को ब्रेक देने का सोचा है. बस अब हम यही विश कर रहे है की कपिल की तबियत जल्दी सही हो जाए और वह वापस टीवी पर आ जाए.

कपिल आपके फंस तो यही दुआ करेंगे की आप जल्दी ठीक हो जाओ और जल्दी वापस आओ.. Get well soon Kapil.

Comments

comments