एक समय पर राम रहीम के कारण जेल गए हुए कीकू ने मनाया कोर्ट के फैसले का जश्न

सोमवार को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने बाबा राम रहीम को रेप के जुर्म में २० साल की कैद का फैसला सुनाया, इस फैसले के बाद लोगो का विश्वास जुडिशरी में और ज़्यादा बढ़ गया. कानून के ऊपर कोई भी इंसान नहीं है चाहे वो कितना भी बड़ा सेलिब्रिटी क्यों ना हो. कोर्ट के फैसले के बाद लोगो ने इसका स्वागत किया.

source

सोशल साइट्स पे हर जगह लोगो ने स्टेटस डाल कर इस फैसले पे अपनी सहमति दिखाई. द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने कुछ अलग ही तरीके से फैसले का जश्न मनाया.

कॉमेडियन कीकू ने अपनी पत्नी के साथ, चाइनीज़ भोजन खाकर अपनी एक तस्वीर शेयर करी. उन्होंने कहा, “मोनोसोडियम ग्लूटामेट के बिना एक शांतिपूर्ण चीनी भोजन का आनंद ले रहा हु”

2016 की शुरुआत में कीकू ने अपने लोकप्रिय टीवी शो पर डेरा प्रमुख का मजाक उड़ाया है, जिसके बाद गुरमीत सिंह के फोल्लोवेर्स काफी नाराज़ हो गए थे. कीकू के खिलाफ गुरमीत सिंह के किसी फोल्लोवर ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

source

कीकू को हरियाणा के कैथल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. अदालत के समक्ष पेश होने के तुरंत बाद, कीकू को जमानत दी गई. किकू पर भारतीय कंस्टीटूशन के धारा 295 ए (किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को अपने धर्म या धार्मिक विश्वास का अपमान करके आक्रोश करने) के तहत दर्ज किया गया था.

source

उनकी गिरफ्तारी के बाद, किकू ने माफी मांगी थी और कहा था कि वह एक कलाकार थे और उन्हें एक ड्रेस दिया गया था, पढ़ाने के लिए स्क्रिप्ट और कार्य करने के निर्देश दिये. उन्होंने दिसंबर 2015 में ट्विटर पर एक माफी भी जारी कर दी थी, जिसमें कहा गया था, “दोस्तों मैंने किसी की भावनाओं को जानबूझ कर चोट नहीं पहुंचाई थी. पर अगर किसी को बुरा लगा तो में उनसे माफ़ी मांगता हु”

source

कीकू के माफ़ी मांगने के बाद, राम रहीम ने ट्वीट किया, “अगर उसने माफी मांगी है, मेरी ओर से कोई शिकायत नहीं है”।
एक साल बाद पासा बिलकुल पलट गया है .अब जब किकु अपने चाइनीज़ भोजन का आनंद ले रहे हैं, गुरमीत सिंह को जेल का खाना ही खाना पढ़ रहा है.

Comments

comments