खली ने किसी को किया KISS तो पत्नी ने दे डाली ये धमकी, आप भी जानिए क्या कहा खली की पत्नी ने ..

दिलीप सिंह राणा उर्फ़ द ग्रेट खली का नाम आज बच्चा बच्चा जनता है. अपनी मेहनत और प्रतिभा के बल पर आज वो इतने पॉपुलर हो चुके हैं की उनके नाम से ववरेस्टलिंग रिंग में सब काँप उठते हैं.

जब भी उनका किसी से मैच होने वाला होता है तो भारत वासियों का उत्साह देखने लायक होता है और उनकी जीत पर जश्न मनाया जाता है. इसमें कोई शक नहीं की खली ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हांसिल किया है और आज उन्होंने पुरे देश का नाम रोशन किया है.

ववे में देश की पहचान बनाने वाले हिमाचल के दिलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली ने हाल ही में एक रेसलिंग मैच के दौरान एक विदेशी लड़की को किस कर लिया था.

जब ये वाक्य खली की पत्नी ने टीवी पर देखा तो उन्हें फ़ौरन घर आने की सलाह दे डाली. खली और उनकी पत्नी हरमिंदर कौर की शादी २००२ में हुई.

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के सिराइना गांव के रहने वाले खली का जन्म २७ अगस्त को मिडल क्लास पंजाबी राजपूत फैमिली में हुआ. उनके पिता ज्वाला राम किसान थे और उनकी मां तंदी देवी हाउस वाइफ थीं.

उनकी पत्नी हरमिंदर कौर जालंधर के नूरमहल की रहने वाली हैं. खली और उनकी साथ में एक बेटी भी है अवलीन राणा. अवलीन का जनम फरवरी २०१४ में हुआ था.

बिग बॉस सीजन ४ के उपविजेता रह चुके खली बताते हैं की जो बिग बॉस में सारे टास्कस प्री प्लांड होते हैं. विएवेर्स को दिखने के लिए ऐसा नाटक करते हैं की सब कुछ असली है. ये सब शो की TRP बढ़ने के लिए किया जाता है.

खली gigantism नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. बचपन में उनका माथा, नाक, ठुड़ी, और कान असामान्य रूप से बड़े हो गए. इसलिए वो अपने सात भाई बहनों में सबसे अलग हैं. वो अपने दादा के बहुत करीब थे.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments