मम्मी करीना को तैमूर की वजह से उठानी पड़ रही है ये दिक्कतें, पर नन्हे नवाब के लिए कुछ भी चलेगा

एक सफल अभिनेता, पत्नी, और अब एक मां, करीना कपूर खान अपने जीवन के वर्तमान चरण का आनंद ले रही है. बेबो तैमूर और काम के बीच अपना समय संतुलित कर ने की कोशिश कर रही है . एक वेबसाइट के साथ उन्होंने अपने बेटे तिमूर अली खान पतौडी के बारे में बातचीत की.

source

तैमूर का जन्म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था. और तभी से वह मीडिया के फेवरेट स्टार किड बने हुए है. बॉलीवुड में काफी एक्ट्रेस है जो की अपने बच्चो को मीडिया के सामने नहीं लाती. पर करीना कभी भी तैमूर का चेहरा कैमरे से नहीं छुपाती. बल्कि तैमूर का हाथ कैमरे की तरफ वेव कर देती है.

source

करीना शुरू से ही अपनी वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ में संतुलन बनाने की कोशिश करती रही है. अभी भी वह वही कोशिश कर रही है. पर तैमूर के छोटे होने के कारण उन्हें थोड़ी कठिनाईओं का सामना करना पढ़ रहा है.

source

करीना ने कहा  “मैंने हमेशा काम और निजी ज़िंदगी में संतुलन बनाने की कोशिश की है. तैमूर अभी छोटा है इसलिए फिलहाल ऐसा करने में दिक्क्त आ रही है”. लेकिन आगे करीना कहती है की उनकी कोशिश फिर भी जारी है क्युकी उनके पति सैफ उन्हें पूरा सपोर्ट करते है”

source

उन्होंने कहा, “अगर में अपने बेटे को लेकर बैठ जाती हु तो वो रोने लगता है. यह उसका तरीका है मुझे बहुत चलने को कहने का. वह चाहते है की में हमेशा चलती रही. मुझे बहुत खुशी है कि वह अभी से हे चलना चाहते है. “‘की और का’ अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने गर्भावस्था के वजन को घटने के लिए एक नयी डाइट का पालन कर रही है.

source

उन्होंने ये बात अच्छी से स्पष्ट कर दी कि वजन घटने के लिए वह किसी भी क्रैश डाइट का पालन नहीं करेंगी. हाल ही में एक फैशन वीक की समाप्ति पर शोस्टॉपपर बानी करीना जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘वीर डि वेडिंग’ की शूटिंग शुरू कर देंगे.

Comments

comments