तैमूर का 7 महीने के होने पर मम्मी करीना और मासी करिश्मा कपूर ने इस ख़ास अंदाज़ मनाया जश्न..

सही कहा हे किसी ने वक़्त गुज़रते पता नहीं चलता. सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर गुरुवार को 7 महीने का हो गया.ऐसा थोड्या हो सकता है की इतनी बड़ी ख़ुशी को मम्मी करीना सेलिब्रेट न करें.

Kareena Kapoorsource

तैमूर के जन्मदिन से कुछ दिन पहले से ही खबरे आना शुरू हो गई थी कि करीना ने तैमूर की पार्टी की तैयारियां शुरू कर दी ही. वह काफी ज़्यादा उत्साहित थी. और क्यों न हो उनके लाडले तैमूर का जो जनमदिन था.

अपने बेटे तैमूर का सात महीने की ख़ुशी में मम्मी करीना ने रखी थी एक छोटी सी पार्टी. जबसे तैमूर पैदा हुए ही तब से ही वह मीडिया के पसंदीदा हो गए है.

source

काफी अभिनेत्रिया अपने बच्चो को मीडिया कि नज़रो से दूर रखना चाहती है. पर करीना कभी भी तैमूर का मुँह मीडिया से नहीं छिपाती. करीना  ने कहा “हमारी संरकृति बहुत बदल गई हैं जहाँ भी जाओ आपकी फ़ोटो ली जाती है तैमूर भी और बच्चो की तरह ही है. ”

source

करीना की बहिन और तैमूर की मासी करिश्मा कपूर ने तैमूर के बर्थडे केक की फोटो इंस्टाग्राम में अपने फोल्लोवेर्स क साथ शेयर की.

वह एक चॉकलेट केक था और उसपे हैप्पी बर्थडे तैमूर लिखा हुआ था. केक इतना सुन्दर लग रहा था क आपका भी मन कर जायेगा की काश आप भी उस पार्टी का हिस्सा होते.

source

एक इंटरव्यू में तैमूर के बारे में बताते हुए करीना ने कहा,” तैमूर रात को जल्दी सो जाता हे और सुबह 7 बजे उठ जाट हे. उसने अपने साथ साथ मुझे भी एक schedule में कर दिआ है. ”

source

अक्सर लोग बच्चो का पहला बर्थडे हे मनाते हे. पर पटौदी परिवार ने तैमूर का 7 महीने के होने को भी सेलिब्रेट किआ. इससे हे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की तैमूर सबका कितना लाडला है. अगर यह बर्थडे इतनी अच्छी से मनाया तो सोचने वाली बात है कि तैमूर का पहला जन्मदिन भी ख़ास होने वाला है.

Comments

comments