कपिल ने भी इनकी रईसी देख छुए पैर, जूते से लेकर कार तक सब है सोने के

हमारे देश में सोने का लोगो को बहुत शौक है. चाहे बेटी की शादी हो या फिर धनतेरस का त्यौहार लोग सोना खरीदने का कोई मौका नहीं छोड़ते. सालो से गृहिणिया अपने घर खर्च के पैसो को बचाकर सोना खरीदती है. सोना जिसकी कीमत बढ़ती घटती रहती है गृहिणियों के लिए काफी अच्छा इन्वेस्टमेंट माना गया है.

source

महिलाएं सोना कभी अचानक से जरुरत पढ़ने वाले कामो के लिए खरीदती है. पर अगर आप सोच रहे होंगे की सोने का शौक सिर्फ महिलाओ को ही होता है तब आप गलत है. कुछ आदमी बह होते है जिनको सोने का शौक होता है. ऐसा ही एक व्यक्ति है सनी वाघचौरे.

source

सनी पुणे के रहने वाले है और अपना बिज़नेस चहलते है. उनको सोने का इतना शौक है की मोबाइल फ़ोन से लेकर गाडी भी उनकी सोने की है. हाल ही में उन्होंने एक सोने का जूता खरीद कर अपना कलेक्शन और बड़ा कर लिया. इस जूते की तस्वीर उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पे भी डाली जिसे लोगो ने काफी पसंद किया.

source

एक बार सनी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में गए थे. वह वह अपने भाई के साथ गए थे. सनी की रईसी देख कर कपिल ने मज़ाक में उनके पैर भी छू लिए जिसके बाद सब बहुत हसे. यह आज तक शायद ही कभी हुआ है की चाहे मज़ाक में ही सही पर कपिल ने शो पे किसी के पैर छुए हो.

source

पुणे में सनी को गोल्डन मैन के नाम से जाना जाता है. वह लोगो के बीच में काफी लोकप्रिय है. उनकी गाडी दूसरी गाड़ियों से अलग ही दिखती है. हज़ारो गाड़ियां अगर सामने हो तो उनकी गाडी अलग ही चमकती है.

source

जहाँ कुछ लोगो को उनके इस शौक से कोई परेशानी नहीं है दूसरी तरफ ऐसे कुछ लोग है जो उनके इस शौक की आलोचना करते है. कुछ लोगो का मानना है की वह यह सब काले धन से खरीदते है और उसको छुपाने के लिए ये रास्ता चुना है.

पर सनी कहते है की उन्होंने यह सब अपने ईमानदारी के पैसे से ही ख़रीदा है और उनका रेकर सरकार के पास भी है. कहा जाता है की सनी की जान पेचान बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के साथ भी है. इन्हे विवेक ओबेरॉय का करीबी माना जाता है.

Comments

comments