कपिल ने शो के 100वें एपिसोड पर सुनील ग्रोवर को कहा शुक्रिया, तो आया यह जवाब..

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा के लिए कल का दिन बेहद ही खास रहा. कपिल शर्मा के शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने अपनी टीम के सभी साथियों को शुक्रिया कहा.

सोनी टीवी पर कल कपिल के शो का 100 वां एपिसोड टेलिकास्ट हुआ. इस मौके पर कपिल ने कहा, ”जो भी लोग हमारे शो पर आएं हैं उन सभी का शक्रिया, टीम के सभी साथियों का शुक्रिया, जो लोग हमारे साथ हैं या जो लोग अब हमारे साथ नहीं हैं उनका भी शुक्रिया.” साफ तौर पर इस बात से कपिल अपने साथी रहे सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर को शुक्रिया कह रहे थे.

kapil sidhu emotional

इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी एक बार फिर से सुनील ग्रोवर को शो में वापस आने की अपील की. सिद्धू ने कहा कि ”ये शो एक गुलदस्ता है इसके बिखरने मत दो क्योंकि ये गुलदस्ता ना ही मेरा है ना ही कपिल का बल्कि ये सभी फैंस का है.”

अग्रेंजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर ने भी कपिल के शो के उन 92 एपिसोड को याद किया है जिनमें वो मौजूद रहे. खबर के मुताबिक इस मौके पर सुनील ने कहा है, ”मैंने जितने भी एपिसोड किए उनमें बहूत मजा आया.”

17991030_1172673922861185_5302902586843787677_n

सुनील का कहना है कि ”उनके मन में इस मंच के लिए बहुत खास जगह है, क्योंकि उन्हें यहां से बहुत प्यार मिला है.” उन्होंने कहा कि मैं बहुत लकी रहा मुझे यहां काम करने का मौका मिला. उनका कहना है कि ”मैं हमेशा इस मंच का आभारी रहूंगा.”

कपिल की टीम के मेंबर कीकू शारदा ने भी इस मौके पर ट्वीट करते सभी को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट में शेयर की गई तस्वीर में सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर भी दिखाई दे रहें है.

आपको बता दें कि करीब महीनाभर पहले कपिल और सुनील के बीच एक फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद से सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं है. सुनील के जाने के बाद से शो की टीआरपी में भी लगातार गिरावट आ रही है. ऐसी खबरें हैं कि सुनील जल्द ही सोनी पर अपना नया शो ला सकतें हैं.

Comments

comments