एक बार फिर से आये कपिल और सुनील सुर्खियों में ,ट्वीट कर लगाए दोनों एक दूसरे पर गम्भीर आरोप

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का पिछले साल ऑस्ट्रेलिया से लौटते समय फ्लाइट में हुआ झगड़ा अभी तक नहीं सुलझा बल्कि इन दोनों के बिच एक बार फिर से कोल्ड वॉर होती दिखाई दे रही हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की कपिल शर्मा बहुत ही जल्द नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से एक बार फिर से छोटे परदे पर दिखाई देने वाले हैं ।जैसे के आप सभी को मालूम हैं की काफी लम्बे समय से ये खबर सुनने को मिल रही हैं की ये दोनों कॉमेडियन अब वापस एक साथ काम करते दिखाई देंगे लेकिन इन सब बातो पर अभी हाल ही में सुनील ग्रोवर ने रोक लगा दिया हैं ।

सुनील गोरवार ने एक फैन के ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्वीट किया की ”भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही बात पूछ रहे हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया. मेरा तो फोन नंबर भी सेम ही है. इंतजार कर के अब मैंने कुछ और साइन कर दिया है. आप लोगों की दुआओँ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं.”

 

सुनील के इस ट्वीट पर कपिल ने जवाब देते हुए लिखा की ”पाजी मैंने आपको 100 से भी ज्यादा बार फोन किया और आपके घर आपसे मिलने भी दो बार गया.. लेकिन हर बार किसी न किसी के काम के चलते घर से बाहर थे. कृपया झूठी खबरें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं की.”

source

आप की जानकारी के लिए बता दे की सुनील और कपिल के नए शो की वजह से ये कहा सुनी हुई लेकिन इनके इस ट्वीट के बाद दोनों का झगड़ा ने एक बार फिर से सुर्खिया बटोर ली हैं ।

Comments

comments