इस मुसीबत में फसने से बाल-बाल बचे कपिल शर्मा, हो जाती उनकी विदाई..

salman-

पहले ये न्यूज़ आयी थी की सोनी टीवी के सुपरहिट रहे कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीवी से विदाई हो सकती है और कपिल को कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान रिप्‍लेस कर सकते हैं. दरअसल डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा शो की गिरती रेटिंग को देखते हुए सोनी इस शो के रिप्‍लेसमेंट के तौर पर सलमान खान का सुपरहिट गेम शो ‘दस का दम’ एक बार फिर ला रहा है. सोनी चैनल इस शो के तीसरे सीजन को पूरे आठ साल बाद ला रहा है.

Kapil-Sharma

कपिल और सुनील के बीच हुए फ्लाइट के झगड़े के बाद से ही कपिल के शो पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे. सलमान खान का यह शो काफी पसंद किया गया था और पिछले कुछ सालों से कलर्स का सुपरहिट रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ होस्‍ट कर रहे सलमान के अंदाज को लोग काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे में लगता है चैनल कपिल के शो की ग‍िरती टीआरपी को अब सलमान खान के भरोसे बढ़ाना चाहते हैं.

Salman_Khan_filmfare-1000x564

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के चलते सुनील ग्रोवर और कई कलाकार इस शो से दूर हो गए और इसके बाद कपिल के इस कॉमेडी शो की हालत काफी खराब हो गई थी. इसी के चलते कपिल शर्मा के शो का कॉन्‍ट्रैक्‍ट बढ़ाने के बजाए चैनल ने उन्‍हें सिर्फ एक महीने की मौहलत दी थी. हालांकि सलमान का शो ’10 का दम’ कब से शुरू होगा इसकी कोई तारीख अभी तक निश्चित नहीं की गई है.

kapilsalman

पिछले हफ्ते ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के 100 एपिसोड पूरे हुए हैं और इस दौरान कपिल शर्मा काफी भावुक नजर आए थे. कपिल ने इसी शो में अपनी टीम और यहां तक की शो छोड़ चुके कलाकारों का भी शुक्रिया अदा किया. लेकिन इसी एपिसोड में किकू शारदा द्वारा बोले गए एक जोक से इस शो पर ‘साहित्यिक चोरी’ का आरोप भी लग गया है. स्‍टैंडअप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने इस शो के लेखकों पर उनके तीन साल पुराने चुटकुले को चुराने का अरोप लगाया है.

cjsws3tvaaep4dv

सलमान खान ’10 का दम’ के तीसरे सीजन के साथ  छोटे पर्दे पर जल्द ही वापसी करेंगे. खबरों के मुताबिक सलमान का ये शो पहले कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने वाला था लेकिन फिलहाल इस योजना को आगे बढ़ा दिया गया है.

सूत्रों का कहना है कि कपिल शर्मा शो की गिरती टीआरपी के कारण ’10 का दम’ को इसी साल जून से लॉन्च किया जाना था और इसके लिए सलमान खान की रजामंदी भी ले ली गयी थी लेकिन सलमान की व्यस्तता के कारण इसे  फिलहाल अगले साल तक के लिए टाल दिया गया और इस तरह कपिल के शो को और विस्तार मिल गया.

Salman-Khan-Kapil-Sharma-

बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े  के बाद चन्दन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया था जिसके बाद इसकी टीआरपी में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गयी थी.

शो की गिरती टीआरपी से चिंतित चैनल ने कपिल के शो की जगह ’10 का दम’ लॉन्च करने का प्लान तैयार किया था लेकिन फिलहाल इसे एक और जीवन दान दे दिया गया है.

Comments

comments