घंटो इंतज़ार कर कपिल शर्मा शो से अब यह सुपरस्टार बिना शूटिंग करे गया वापस

कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन किसी ना किसी कारण खबरों में बने रहते हैं. ऐसे में वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. क्योंकि एक बार फिर उनके शो की शूटिंग कैंसिल हो गई और एक सुपरस्टार इंतजार करता रह गया. जी हां, यहां बात हो रही है भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी की.

कपिल शर्मा के विवाद तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। उनके शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा ने फिर अपने शो की शूटिंग कैंसल की है और इस बार शो में मशहूर भोजपुरी एक्टर-सिंगर मनोज तिवारी आए थे।

बता दें कि इससे पहले भी कपिल ने अपनी खराब तबीयत को लेकर शो की शूटिंग कैंसल की है, लेकिन इस बार तो वजह कुछ और है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से शूटिंग कैंसल हुई है और शूटिंग के कैंसल होने की वजह से ही मनोज तिवारी को वापस जाना पड़ा।

जो कपिल शर्मा के बुलावे पर उनके शो का हिस्सा बनने के लिए मुंबई तो पहुंच गए. लेकिन कपिल के शो की शूटिंग कैंसिल हो गई. हालांकि शूटिंग कैंसिल होने के पीछे की वजह इस बार कपिल शर्मा नहीं बल्कि सिने के कर्मचारियों की हड़ताल है. दरअसल कपिल की खराब तबियत के कारण सितारों को बिना शूट किए वापस लौटना पड़ा है.

डीएनए को दिए इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा, मुझे ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक भोजपुरी एपिसोड की शूटिंग करना था. लेकिन मुझे कपिल की तरफ से कॉल आया और उन्होंने बताया कि शूटिंग कैंसिल हो गई है जब मैंने इसके पीछे की वजह पूछी तो उन्होंने सिने कर्मचारियों की हड़ताल बताई.

आपको बता दे कि इससे पहले खबर आई थी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी कपिल शर्मा के शूट करने की खबर थी. लेकिन इसी हड़ताल के चलते वो शूटिंग नहीं हो पाई थी.

दरअसल मुंबई में सैलरी में बढ़ोत्तरी की मांग को लेकर सिने के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. जिसकी वजह से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के काम पर काफी बुरा असर पड़ा है. इस हड़ताल में स्पॉटबॉय, जूनियर आर्टिस्ट, टेक्नीशियन, कैमरामैन, आर्ट डायरेक्टर, सेट डिजायनर, मेकअप आर्टिस्ट, फोटोग्राफर आदि शामिल हैं.

Comments

comments